Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

हस्तिनापुर में गुरुद्वारे के बाहर आग सेक रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई घटना

Shashank
7 Jan 2024 5:04 AM GMT
हस्तिनापुर में गुरुद्वारे के बाहर आग सेक रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई घटना
x

मेरठ से सटे हस्तिनापुर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं हत्या की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया।

हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के गांव किशनपुर में गुरुद्वारा थल्ली साहिब के बाहर आग सेक रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

जानकारी के अनुसार (35) तीरथ सिंह पुत्र प्रभु सिंह किशनपुर गांव में स्थित गुरुद्वारा श्री थल्ली साहिब के बहार देर रात बैठकर आगसेक रहा था। तभी पीछे से आए अज्ञात व्यक्ति ने उसके सिर पर दो गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना का पता रविवार की सुबह 6 बजे उस समय लगा जब गुरुद्वारा साहिब के पाठी-पाठ करने के लिए गुरुद्वारा साहिब में पहुंचे। मामले की जानकारी ग्रामीणों को दी सूचना मिलते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया।

मृतक के पिता प्रभु सिंह ने बताया कि वह शनिवार को अपनी ससुराल गया था, जिसके बाद वह घर नहीं लौटा। वहां से आकर वह गुरुद्वारा साहिब में सर्दी होने के कारण आग सेकने लगा। माता-पिता ने सोचा कि तीरथ सिंह अपनी ससुराल रुक गया होगा। जब सुबह उन्हें उसकी हत्या की खबर लगी तो उनके होश उड़ गए।

सूचना मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे हैं। साथ ही मामले की सूचना थाना पुलिस को दी गई। थाना पुलिस के साथ-साथ फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है। इस पूरी घटना का वाक्य गुरुद्वारा साहिब में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसमें हमलावर द्वारा तीरथ सिंह के सिर पर दो गोली मारते हुए दिखाई दे रहा है।

फिलहाल मौके पर को सौरभ सिंह, वह थाना पुलिस मौजूद है। मामले की सूचना तीरथ सिंह की पत्नी को दी गई है, जो शनिवार को अपनी मायके गई थी। वह भी मौके पर पहुंच रही है।

दिन निकलते ही हत्या को लेकर ग्रामीणों में रोष फैल गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाना चाहा लेकिन परिजनों ने इनकार कर दिया। परिजन आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं।


Next Story