Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

शराब पी रहे दो दोस्तों के बीच हुआ झगड़ा, सिर में डंडा मारकर कर दी हत्या

Neelu Keshari
10 May 2024 6:26 AM GMT
शराब पी रहे दो दोस्तों के बीच हुआ झगड़ा, सिर में डंडा मारकर कर दी हत्या
x

सोनू सिंह

गाजियाबाद। भोजपुर इलाके में शराब पी रहे दो दोस्तों के बीच कहासुनी हुई। इस दौरान एक दोस्त ने दूसरे दोस्त पर डंडे से कई बार वार कर दिए जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दोस्त फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

थाना को जानकारी मिली कि ग्राम सैदपुर निवासी सचिव पुत्र स्व विरेन्द्र को मृत अवस्था में एमएमजी अस्पताल ले जाया गया था। सूचना पर थाना भोजपुर द्वारा फील्ड यूनिट के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया गया। इस दौरान छानबीन में प्रकाश में आया कि मृतक सचिव और उसका दोस्त नकुल जोकि सैदपुर का ही रहने वाला है, दोपहर में साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहा सुनी होने पर नकुल ने घर में रखे डंडे से सचिव के सर पर कई वार कर दिए। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया।

इसके बाद नकुल मौके से फरार हो गया। इस घटना में मृतक सचिव के भाई के तहरीर के आधार पर थाना भोजपुर में मुकदमा दर्ज किया गया है। एसीपी मोदीनगर अभिषेक ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। आगे की कार्रवाई जारी है।

Next Story