Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

कार सवार बदमाश ने युवक का अपहरण कर मथुरा के जंगल मे फेंका, स्मार्टवाच की मदद से हुई लोकेशन ट्रेस

Neelu Keshari
6 Sep 2024 12:18 PM GMT
कार सवार बदमाश ने युवक का अपहरण कर मथुरा के जंगल मे फेंका, स्मार्टवाच की मदद से हुई लोकेशन ट्रेस
x

मोहसिन खान

गाजियाबाद। विजय नगर थाना क्षेत्र में एनएच नौ से एक युवक का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। अपहरण कर युवक को मथुरा के जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने स्मार्ट वॉच के जरिये युवक की लोकेशन को ट्रेस कर मथुरा से बरामद कर लिया है।

एनएच- 9 पर चिपियाना के पेट्रोल पंप के पास से गुरुवार रात चिपियाना का प्रवीण किसी काम से जा रहा था। तभी कार सवार बदमाश आए और प्रवीण को उठाकर ले गए। सूत्रों के मुताबिक बदमाशों ने पहले युवक की कार में टक्कर मारी थी। इसके बाद उसे उठाकर ले गए। अपहरण की सूचना मिलने पर पुलिस सक्रिय हो गई। जानकारी करने पर परिजनों ने पुलिस को बताया कि युवक ने हाथ में घड़ी पहनी है। जिसके बाद युवक की स्मार्टवाच से पुलिस ने उसकी लोकेशन चेक की। युवक की लोकेशन मथुरा में मिली। पुलिस की टीम मथुरा रवाना हो गई। पुलिस ने युवक को मथुरा से बरामद कर लिया है। पुलिस की टीम उसे मथुरा से लेकर गाजियाबाद आई।

लेनदेन का हो सकता है विवाद

सूत्रों के मुताबिक, मामला पैसे के लेनदेन से जुड़ा हो सकता है। हालांकि पुलिस के गाजियाबाद आने पर ही इसका पता चलेगा। पुलिस का कहना है कि युवक को गाजियाबाद लाने के बाद पूरी जानकारी दी जाएगी। युवक को बरामद कर लिया गया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। किस मंशा से युवक का अपहरण किया गया था उसकी जांच की जा रही है।

Next Story