Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

पार्षद कार्यालय पर रविवार को भी आभा कार्ड बनाने के लिए लगाया जाएगा कैंप

Neelu Keshari
19 Jun 2024 11:49 AM GMT
पार्षद कार्यालय पर रविवार को भी आभा कार्ड बनाने के लिए लगाया जाएगा कैंप
x

गाजियाबाद। आयुष्मान भारत हेल्थ अकाउंट यानी आभा कार्ड बनाने वालों की भीड़ को कम करने के लिए वार्ड 79 न्याय खंड एक इंदिरापुरम में स्थानीय पार्षद हरीश कड़ाकोटी के कार्यालय पर उत्तर प्रदेश सरकार मेडिकल विभाग ने कैंप का आयोजन किया। जिसमें आभा कार्ड बनाने वालों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लेकर अपने कार्ड बनवा लिए हैं।

आभा कार्ड प्रधानमंत्री के एक ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक है। इसमें आने वाले समय में सभी नागरिकों का स्वास्थ्य रिकॉर्ड रखा जाएगा और भी कई सुविधाएं इससे नागरिकों को मिलेगी। पूरे भारत में बहुत तेजी से आभा कार्ड बनाने का कार्य चल रहा है। इसी क्रम में पार्षद की आग्रह पर गाजियाबाद मेडिकल टीम डॉक्टर स्मृति जीके नेतृत्व में पूरी टीम ने लोगों के कार्ड बनाए।

अब यह कैंप लोगों के आग्रह पर रविवार को भी न्याय खंड एक पार्षद कार्यालय पर लगाने के लिए उच्च अधिकारियों को स्थानीय पार्षद हरीश ने आग्रह किया है क्योंकि लगातार लोग पूछ रहे हैं अब कैंप कब लगेगा। सभी को रविवार के लिए बोला गया है कि जिन किसी का भी अगर आभा कार्ड नहीं बना हो, सभी को सूचना दे दी जाएगी। रविवार को कोशिश है कि बड़ा कैंप वार्ड 79 में न्याय खंड एक पार्षद कार्यालय पर लगाया जाए। सभी क्षेत्रवासियों को ग्रुपों के माध्यम से सूचना दी जा रही है।

Next Story