Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

स्कूल सहायिका की गलती से क्लासरूम मे बंद हो गया 5 साल का बच्चा

Neeraj Jha
21 Oct 2024 12:54 PM GMT
स्कूल सहायिका की गलती से क्लासरूम मे बंद हो गया 5 साल का बच्चा
x

मां के पहुंचने पर बच्चे को निकाला गया क्लासरूम से बाहर

गाजियाबाद। विजयनगर क्षेत्र के सर्वोदय नगर में स्थित ज्ञान स्थली पब्लिक स्कूल की बड़ी लापरवाही सामने आई जब पांच साल के बच्चे के घर न पहुंचने पर परिजन उसे ढूंढते हुए स्कूल पहुंचे। बच्चा स्टाफ की लापरवाही के चलते क्लासरूम में बंद था। खिड़की से मदद की आस में बाहर देख रहा था। परिजनों को देखते ही बच्चा चहक उठा और अपनी मां को आवाज देकर बुलाया। मां ने आपस में बतियातीं टीचर और सहायिका इसकी जानकारी दी। इस बीच बच्चे को बाहर निकाला गया।

जानकारी के मुताबिक राजपाल का पांच साल का बेटा साजन स्कूल में यूकेजी में पढ़ता है। घर पहुंचने का समय गुजर जाने के बाद भी जब साजन घर नहीं पहुंचा तो मां को उसकी चिंता हुई। वह बच्चे को देखने स्कूल पहुंची तो बच्चा क्लास रूम में बंद मिला। बच्चे ने खिड़की से मां को आते देखकर आवाज लगाई तो मां उसके पास पहुंची। साजन ने बताया कि क्लास रूम को दरवाजा बंद है।

मां ने टीचर से जताई नाराजगी

बच्चे को लापरवाही से क्लास रूम में बंद कर देने स्कूल में मिलीं टीचर से मां ने नाराजगी जाहिर की टीचर ने सहायिका को भेजकर क्लासरूम खुलवाकर साजन को बाहर निकलवाया जाकर बच्चे ने राहत की सांस ली। क्लासरूम से निकलते बच्चा अपनी मां से ‌लिपट गया। टीचर्स ने इस संबंध में सहायिका को सचेत कर हुए गलती मानी और साजन की मां उसे लेकर घर चली गई।

Next Story