Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

मछली पकड़ने जा रहे युवक पर 11 हजार वोल्टेज की लाइन का तार टूट कर गिरा, मौके पर मौत

Neelu Keshari
19 Sep 2024 11:22 AM GMT
x

- युवक की दो माह पहले हुई थी शादी

- युवक को झुलसता देख लोगों की हो गयी थीं भीड़ जमा

मोहसिन खान

गाजियाबाद। थाना मसूरी क्षेत्र में नहर रोड पर बृहस्पतिवार दोपहर को मछली पकड़ने गए एक युवक की करंट लगने से मौके पर मौत हो गई। उस पर 11 हजार वोल्टेज की लाइन का तार टूट गिर गया। युवक की दो माह पहले ही शादी हुई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस की जानकारी के अनुसार, मोहम्मद कैफ पुत्र जुल्फिकार निवासी नहाल नहर में बृहस्पतिवार दोपहर को मछली पकड़ने जा रहा था। इस बीच 11 हजार लाइन का तार टूट कर उसके ऊपर गिर गया। जिससे युवक की झुलस कर मौके पर ही मौत हो गई। युवक को झुलस्ता देख वहां खड़ी भीड़ में अफरा-तफरी मच गई। इस बीच काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को वहां से हटाया।

परिवार पर टूट पड़ा कहर

घटना की सूचना मिलते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए और रो रो कर बुरा हाल हो गया। वहां खड़े लोगों ने समझाने का प्रयास किया। गांव में रहने वाले लोगों का कहना है कि दो माह पहले मोहम्मद कैफ की शादी हुई थी। मजदूरी का काम करके अपने परिवार का पालन पोषण करता है। बहुत दुखदायक घटना हुई है। थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया नहाल निवासी मोहम्मद कैफ की झुलसने से मौके पर मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Next Story