Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

रालोद नेता पर गोली चलाने वाले हमलावर गिरफ्तार, पुलिस ने 36 घंटे के अंदर वारदात का किया खुलासा

Neelu Keshari
18 April 2024 10:18 AM GMT
रालोद नेता पर गोली चलाने वाले हमलावर गिरफ्तार, पुलिस ने 36 घंटे के अंदर वारदात का किया खुलासा
x

-रालोद नेता लोकेश चौधरी पर मंगलवार को अज्ञात बदमाशों ने किया था हमला

-पैसे की लेन-देन की वजह से हुआ था विवाद

गाजियाबाद। रालोद नेता लोकेश चौधरी की गोली-बारी की वारदात का पुलिस ने 36 घंटे बाद खुलासा करते हुए दो हमलावरों को गिरफ्तार किया है। डीसीपी सिटी जोन कुंवर ज्ञानंजय सिंह और एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि इस घटना के पीछे पैसे का लेन-देन रहा। दोनों हमलावरों की पहचान राशिद और शाहिद के रुप में की गई हैं।

बता दें कि मंगलवार को दोपहर बाद तीन बजे के आसपास रालोद नेता लोकेश चौधरी को आरडीसी की सर्विस रोड पर स्थित कॉपरेटिव बैंक के पास अज्ञात हमलावरों के द्वारा कई गोलियां मारी गई थीं। उक्त वारदात के खुलासे के प्रयास में लगी कविनगर थाने के एसएचओ योगेंद्र सिंह मलिक की टीम ने जहां मात्र 36 घंटे के अंदर ही लोकेश चौधरी की हत्या का प्रयास करने वाले दोनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया बल्कि उनके पास से वह वैपन भी बरामद किया गया है जिससे रालोद नेता को गोली मारी गई थी।

आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने अपने नाम राशिद और शाहिद निवासी सेक्टर-23 संजयनगर थाना मधुबन बापूधाम बताए हैं। पूछताछ में उन्होंने बताया कि उनके ऊपर लोकेश चौधरी के सवा लाख रुपये बकाया था लेकिन रालोद नेता उनके ऊपर उधारी की वास्तविक रकम से कई गुना अधिक राशि बता रहा था। जिसकी वजह से उनका कई बार विवाद भी हुआ था और इसी विवाद के चलते मंगलवार लोकेश चौधरी पर हमला किया गया था।

Next Story