Begin typing your search above and press return to search.
उत्तर प्रदेश

गारमेंट्स शोरूम की ऊपरी मंजिल में लगी आग, लपटों के बीच फंसा परिवार; फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में जुटी

Sanjiv Kumar
4 March 2024 6:32 AM GMT
गारमेंट्स शोरूम की ऊपरी मंजिल में लगी आग, लपटों के बीच फंसा परिवार; फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में जुटी
x

गारमेंट्स शोरूम की ऊपरी मंजिल में भीषण आग लग गई। लपटों के बीच परिवार फंस गया। फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में जुटी है।

उत्तर प्रदेश के आगरा में सोमवार की सुबह गारमेंट्स शोरूम की ऊपरी मंजिल में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। इससे आग की लपटों के बीच परिवार फंस गया। परिवार के कुछ लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई। सूचना फायर ब्रिगेड की टीम को दी गई। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में जुट गई।

घटना कमला नगर थाना क्षेत्र के सेंट्रल बैंक रोड की है। यहां एक गारमेंट्स का शोरूम है। इसकी दूसरी और तीसरी मंजिल पर परिवार रहता है। सोमवार की सुबह दूसरी मंजिल में आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटें तीसरी मंजिल में पहुंच गईं। इससे पहले की परिवार के लोग बार निकलते आग ने विकराल रूप ले लिया।

आसपास के लोगों ने देखा तो मौके पर भीड़ लग गई। इस बीच कुछ लोगों ने तो कूदकर जान बचा ली। कुछ घर के अंदर ही फंसे रह गए। फायर ब्रिगेड की टीम ने लोगों को बाहर निकाला। टीम आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी है। आग पहले तल पर बने शोरूम पर भी पहुंचने की आशंका है। शार्ट सर्किट से आग की आशंका जताई जा रही है।


Next Story