Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

युवक ने दिन-दहाड़े पत्नी की बेरहमी से की हत्या, वो वार करता रहा और लोग बस वीडियो बनाते रहे

SaumyaV
5 March 2024 6:11 AM GMT
युवक ने दिन-दहाड़े पत्नी की बेरहमी से की हत्या, वो वार करता रहा और लोग बस वीडियो बनाते रहे
x

घटना के वक्त दुकान में आरोपी और पीड़िता के अलावा कोई नहीं दिख रहा है। लोग चीख-चीखकर रंगास्वामी को रोकने की कोशिश करते सुनाई दे रहे हैं, लेकिन किसी ने रंगास्वामी को रोकने की हिम्मत नहीं जुटाई।

आंध्र प्रदेश में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक व्यक्ति ने दिन-दहाड़े अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने हंसिया से कई वार कर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया, वहीं अपनी सास पर भी जानलेवा हमला किया। सास की हालत गंभीर है और उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

लोग बस वीडियो बनाते रहे

आरोपी की पहचान रंगास्वामी के रूप में हुई है, जिसने अपनी पत्नी कुमारी को बेरहमी से मार डाला। रंगास्वामी जब अपनी पत्नी पर वार कर रहा था तो किसी ने घटना का वीडियो बना लिया। वीडियो में दिख रहा है कि रंगास्वामी एक व्यस्त सड़क के किनारे स्थित एक छोटी सी दुकान में अपनी पत्नी पर हंसिया से वार कर रहा है और उसके कपड़े खून से सने हैं। घटना के वक्त दुकान में आरोपी और पीड़िता के अलावा कोई नहीं दिख रहा है। लोग चीख-चीखकर रंगास्वामी को रोकने की कोशिश करते सुनाई दे रहे हैं, लेकिन किसी ने रंगास्वामी को रोकने की हिम्मत नहीं जुटाई।

रंगास्वामी ने अपनी सास पर भी हमला किया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी रंगास्वामी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं गंभीर रूप से घायल रंगास्वामी की सास का एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। हत्या की वजह का अभी पता नहीं चला है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

SaumyaV

SaumyaV

    Next Story