Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

आप मोहरे चलते रहे, मैं रिश्तेदारी निभाता रहा... यह कहकर श्याम रजक ने RJD के राष्ट्रीय महासचिव पद से दिया इस्तीफा

Neelu Keshari
22 Aug 2024 11:04 AM GMT
आप मोहरे चलते रहे, मैं रिश्तेदारी निभाता रहा... यह कहकर श्याम रजक ने RJD के राष्ट्रीय महासचिव पद से दिया इस्तीफा
x

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) को आज गुरुवार को बड़ा झटका लगा है। श्याम रजक ने राजद के राष्ट्रीय महासचिव पद के साथ-साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव को पत्र लिखकर अपना इस्तीफा भेजा है।

श्याम रजक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने इस्तीफे की पत्र साझा करते हुए पोस्ट किया है। उन्होंने अपने पोस्ट को लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव, मीसा भारती, राबड़ी देवी और जंगदानंद सिंह को टैग करते हुए लिखा है कि आज राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय महासचिव एवं दल के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा।

श्याम रजक ने आरजेडी प्रमुख लालू यादव को भेजे पत्र में लिखा है कि मैं राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय महासचिव एवं दल की प्राथमिक सदस्यता से त्यागपत्र दे रहा हूं। साथ ही उन्होंने अपने इस्तीफे में अपनी भावनाओं को शायराना अंदाज में भी व्यक्त करते हुए कहा कि मैं शतरंज का खिलाड़ी नहीं था, इसीलिए धोखे खा गया। आप मोहरे चलते रहे, मैं रिश्तेदारी निभाता रहा।

उधर, चर्चा है कि श्याम रजक फिर से नीतीश की पार्टी जदयू में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि श्याम रजक राज्यसभा में नहीं भेजे जाने से दुखी चल रहे थे। फिर से मनोज झा को राज्यसभा में भेजा गया।

Next Story