Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

महाराष्ट्र से योगी की हुंकार, कहा- हर किसी को भरोसा, 2024 में आएंगे तो मोदी ही

Khursheed Saifi
8 April 2024 11:46 AM GMT
महाराष्ट्र से योगी की हुंकार, कहा- हर किसी को भरोसा, 2024 में आएंगे तो मोदी ही
x

वर्धा, महाराष्ट्र। लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान शुरू होने में बस कुछ ही दिन बाकि हैं। 19 अप्रैल से 21 राज्यों के 102 जिलों में चुनाव आयोजित किए जाएंगे। इसी को ध्यान रखते हुए देश की बड़ी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने अपनी कमर कस ली है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अबकी बार 400 पार का नारा दिया है। इसी संकल्प को पूरा करने के लिए मोदी और योगी जुटे हैं। देश भर में दोनों नेता एक के बाद एक चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के हिंदुत्वादी छवि के नेता योगी आदित्यानाथ ने महाराष्ट्र के वर्धा से कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी वर्धा को अपनी कर्मभूमि मानते थे। मैं यूपी से आया हूं और राज्य में 80 लोकसभा सीटें हैं। मुझे विश्वास है कि वर्धा उत्तर हो, दक्षिण हो, पूर्व हो या पश्चिम, पूरे देश में एक ही भावना है। लोग पहले से ही परिणाम से अवगत हैं कि आएंगे तो मोदी ही।

दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अलग-अलग राज्यों में आगामी चुनाव की तैयारी में जुटे हुए हैं। छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले से पीएम ने कहा कि मैं 2047 के लिए 24 घंटे काम कर रहा हूं। जिनको किसी ने नहीं पूछा उनको मोदी ने पूछा। पीएम ने अपने प्रतिद्वंद्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी काम करने के लिए पैदा हुआ है, आराम करने के लिए नहीं। मेरा मकसद देश को विकसित बनाना है।

Khursheed Saifi

Khursheed Saifi

    Next Story