Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

Yogi In Noida: सीएम कल गौतमबुद्ध नगर आएंगे, ये 8 घंटे का मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम है; रूट डायवर्जन योजना तैयार

Shivam Saini
24 Jun 2023 6:30 AM GMT
Yogi In Noida: सीएम कल गौतमबुद्ध नगर आएंगे, ये 8 घंटे का मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम है; रूट डायवर्जन योजना तैयार
x
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार, 25 जून को सुबह करीब 10.30 बजे से शाम 6.30 बजे तक गौतमबुद्धनगर के नोएडा और ग्रेटर नोएडा में रहेंगे, जहां वह एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इसके अलावा वह ग्रेटर नोएडा में एक कंपनी का उद्घाटन भी करेंगे और यूपीएससी परीक्षा में टॉपर इशिता किशोर और तीन अन्य सफल उम्मीदवारों को सम्मानित करेंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रविवार 25 जून को गौतमबुद्ध नगर आगमन को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. अब मुख्यमंत्री कार्यालय ने उनके दौरे के मिनट दर मिनट कार्यक्रम की सूची जारी कर दी है. सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार सुबह करीब साढ़े दस बजे से शाम साढ़े छह बजे तक नोएडा और ग्रेटर नोएडा में रहेंगे.

इस दौरान वह परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे तथा जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके अलावा वह ग्रेटर नोएडा में एक कंपनी का उद्घाटन भी करेंगे और यूपीएससी परीक्षा में टॉपर इशिता किशोर और तीन अन्य सफल उम्मीदवारों को सम्मानित करेंगे।

दोपहर बाद नोएडा ग्रेटर नोएडा के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे, उसके बाद जीबीयू ऑडिटोरियम में संस्कृति बचाओ मिशन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। वहां आप अपने विचार प्रकट करेंगे. शाम को कंपनी का उद्घाटन करने के बाद वह लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

वह नोएडा की 1387.40 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. इसमें 1070.33 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास होगा. वहां 317.07 करोड़ रुपये की 10 परियोजनाओं का उद्घाटन किया जाएगा.

मुख्यमंत्री जी के कार्यक्रम की पूरी रूपरेखा

  • सुबह 10:30 बजे नोएडा हेलिपैड पर उतरेंगे
  • 10:40 से 11:50 तक नोएडा के सेक्टर-21 स्टेडियम में पुलिस वाहनों और पानी का छिड़काव करने वाले वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा. दोनों प्राधिकरण की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।
  • 11:50 बजे सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे.
  • 12:35 रामनाथ गोयनका मार्ग का लोकार्पण करेंगे।
  • इशिता किशोर और तीन अन्य को 13:20 जीबीयू में सम्मानित किया जाएगा।
  • इसके बाद दोपहर 4 बजे तक आरक्षित समय यानी समीक्षा बैठक होगी.
  • शाम 4 बजे जीबीयू ऑडिटोरियम में संस्कृति बचाओ मिशन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।
  • 5:30 बजे एडवर्ब टेक्नोलॉजी लिमिटेड की फैक्ट्री का उद्घाटन करेंगे.
  • साढ़े छह बजे गाजियाबाद हिंडन एयरपोर्ट पहुंचेंगे।
Shivam Saini

Shivam Saini

    Next Story