Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

कार से सिर बाहर निकालने पर महिला की गर्दन कटी,मौके पर मौत

Neelu Keshari
2 April 2024 9:03 AM GMT
कार से सिर बाहर निकालने पर महिला की गर्दन कटी,मौके पर मौत
x

- दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा,चालक और बच्चे को आई चोट

- डिवाइडर से सिर टकराने के कारण महिला की गर्दन कटी

- उल्टी आने पर महिला ने गाड़ी की खिड़की से सिर निकाला था बाहर

गाजियाबाद। दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर आज सुबह 10 बजे के करीब दिल्ली की तरफ जा रही एक गाड़ी से सिर बाहर निकालने पर महिला की गर्दन कट गई। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। गाड़ी महिला का पुत्र चल रहा था। बताया जा रहा है कि महिला को उल्टी आने पर उसने गाड़ी की खिड़की से सिर बाहर निकाला था। गाड़ी चला रहा मृतका का पुत्र गाड़ी से नियंत्रण खो बैठा और यह घटना हो गई।

प्रताप विहार निवासी 60 वर्षीय महिला नन्ही खातून पत्नी अलाउद्दीन अपने बेटे अमीनुद्दीन के साथ क्रेटा कार में थीं। कार में 12 वर्षीय बच्चा अयूब भी बैठा हुआ था। सभी कार में बैठकर डासना से दिल्ली की तरफ जा रहे थे। दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर लाल कुआं कट से पहले महिला नन्ही को उल्टी आने लगी। इस दौरान महिला का बेटा अमीनुद्दीन कार चलाते हुए पीछे मुड़कर अपनी मां को देखने लगा। तभी वह कार से नियंत्रण खो बैठा और कार डिवाइडर से टकरा गई, जिसके कारण महिला की गर्दन कट गई।

वेव सिटी एसीपी पूनम मिश्रा ने बताया कि प्रताप विहार निवासी अलाउद्दीन अपनी मां नन्ही और बेटे को लेकर डासना से दिल्ली की तरफ जा रहा था। अलाउद्दीन कर को दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस पर चला रहा था। इस दौरान नन्ही सहचालक सीट के पीछे बैठी हुई थी जबकि महिला का बेटा अलाउद्दीन कार चला रहा था। लाल कुआं कट से पहले नन्ही को उल्टी आने लगी और उन्होंने खिड़की का शीशा नीचे कर सिर बाहर निकाल लिया। अलाउद्दीन पीछे मुड़कर अपनी मां को देखने लगा। तभी वह कार से नियंत्रण खो बैठा और कार डिवाइडर से टकरा गई जिस कारण महिला नन्ही की गर्दन कट गई। नन्ही की मौके पर ही मौत हो गई। एसीपी ने बताया कि शुरुआती जांच में लग रहा है कि महिला की मौत डिवाइडर से सिर टकराने के कारण हुई है। कार चला रहे अलाउद्दीन और बच्चे अय्यूब को भी चोटें आई है।

Neelu Keshari

Neelu Keshari

    Next Story