Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

लोकसभा में राहुल गांधी के भाषण के दौरान कंगना रनौत क्यों हंस रही थी और रवि किशन ने ऐसा क्यों कहा कि राहुल मजाक कर रहे थे

Tripada Dwivedi
1 July 2024 2:00 PM GMT
लोकसभा में राहुल गांधी के भाषण के दौरान कंगना रनौत क्यों हंस रही थी और रवि किशन ने ऐसा क्यों कहा कि राहुल मजाक कर रहे थे
x

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज लोकसभा में बीजेपी पर तंज कसा। इस बीच बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने भी राहुल पर निशाना साधा। आज राहुल गांधी के लोकसभा भाषण को एक कॉमेडियन एक्ट बताया। क्योंकि उन्होंने हमारे सभी देवी-देवताओं को कांग्रेस का ब्रांड एंबेसडर बना दिया। भगवान शिव का आशीर्वाद कांग्रेस के हाथ में है। ये उनके बयान हैं। ये उनका भाषण था इसलिए हम पहले ही हंस रहे थे। कंगना ने हिंदू वाले बयान पर राहुल को माफी मांगनी चाहिए।

राहुल मजाक कर रहे थे: रवि किशन

भाजपा सांसद रवि किशन ने कहा कि राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा करनी थी और राहुल गांधी पूरे 100 करोड़ हिंदुओं पर आ गए। आज के उनके भाषण में अपरिपक्वता तो झलकी थी लेकिन वे केवल उकसाने के लिए ही आए थे। उनमें पीड़ा नजर नहीं आ रही थी। वे मजाक कर रहे थे। वे भगवान शिव की तस्वीर के साथ जिस तरह से खेल रहे थे। एक हिंदू होने के नाते शिव भक्त होने के नाते मैं आज बहुत दुखी हुआ।

वे क्या-क्या बोल गए: रवि शंकर प्रसाद

भाजपा सांसद रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी पहली बार नेता प्रतिपक्ष बने हैं। उन्हें सम्मान से बात करनी चाहिए लेकिन वे क्या-क्या बोल गए। क्या किसी और धर्म की आस्था के बारे में वे सदन में इस तरह की हल्की बात कर सकते हैं?

गलत बयान बाजी करके सदन को भ्रमित किया: चिराग पासवान

केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने कहा कि कोई भी शिव भक्त इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता। आप लोगों की भावना के साथ खिलवाड़ कर रहे थे। विपक्ष के नेता के तौर पर अगर आपको बात रखनी है तो आप तथ्यों के साथ कीजिए। आपने सिर्फ सदन को भ्रमित करने का काम किया। सिर्फ गलत बयानबाजी करके सदन को भ्रमित किया। मैं गृह मंत्री और स्पीकर का धन्यवाद करूंगा जिन्होंने उनको सत्यापन के लिए बाध्य किया।

राहुल गांधी और कांग्रेस डिप्रेशन में है: किशन रेड्डी

केंद्रीय मंत्री किशन रेड्डी ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस डिप्रेशन में है। उन्होंने सरासर झूठ बोला है। हमें राहुल गांधी से सहानुभूति रखनी चाहिए क्योंकि पिछले 20 साल से वह प्रधानमंत्री बनना चाहते थे लेकिन जनता ने उन्हें प्रधानमंत्री बनने का मौका नहीं दिया। इसलिए उन्होंने आज संसद में जो भाषण दिया वह हिंदुओं के खिलाफ था। उन्होंने कहा कि हिंदू हिंसक हैं। देश के लोगों को यह बात समझनी चाहिए। जब तक देश में हिंदू हैं तब तक देश में कोई हिंसा नहीं है। बता दें राज्यसभा कल सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित की गई है।

Next Story