Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

अमित शाह ने ऐसा क्यों कहा कि 'ये कोई परचून की दुकान नहीं है, जिसको अपनी हिस्सेदारी के अनुसार चलाया जा सके', जाने क्या है मामला

Neelu Keshari
29 April 2024 7:03 AM GMT
अमित शाह ने ऐसा क्यों कहा कि ये कोई परचून की दुकान नहीं है, जिसको अपनी हिस्सेदारी के अनुसार चलाया जा सके, जाने क्या है मामला
x

नई दिल्ली। विपक्षी गठबंधन इंडिया के बयान पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ये कोई परचून की दुकान नहीं है, जिसको अपनी हिस्सेदारी के अनुसार चलाया जा सके। दरअसल विपक्षी गठबंधन इंडिया का कहना हैं कि साल में दो से चार प्रधानमंत्री बनाएंगे लेकिन पीएम मोदी को आने नहीं देंगे।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि इस देश ने 3 दशक तक अस्थिरता की कीमत चुकाई है। 3 दशक तक अस्थिर सरकारें चलीं। 10 साल से देश को एक मजबूत नेतृत्व मिला है। स्थिरता मिली है। ना केवल राजनीतिक स्थिरता मिली है बल्कि विकास और नीतियों के बारे में भी स्थिरता मिली है। इंडी गठबंधन अगर ये कहता है कि एक साल शरद पवार, एक साल ममता बनर्जी, एक साल एम के स्टालिन और कुछ बचेगा तो राहुल गांधी प्रधानमंत्री बन जाएंगे। इस तरह से देश नहीं चलता है।

गृह मंत्री ने देश की जनता से अपील करते हुए कहा कि कोई संभावना है ही नहीं लेकिन अगर इंडी गठबंधन को बहुमत मिलता है तो देश की जनता जरूर सोचे इसका प्रधानमंत्री कौन बनेगा? एक-एक साल में प्रधानमंत्री बनाना, ये कोई परचून की दुकान नहीं है, जिसको अपनी हिस्सेदारी के अनुसार चलाया जा सके। ये देश है, इस देश को दुनिया का नेतृत्व करना है। इसका निति निर्धारण, इसका विकास और इसके अर्थ तंत्र का विकास एक लंबे समय तक एक नीति के साथ-साथ महत्वपूर्ण तरीके से चलना चाहिए। ये केवल नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए और भारतीय जनता पार्टी ही कर सकती है।

Next Story