Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

हरियाणा में जिसकी भी सरकार बनेगी वह उस सरकार से पांच गारंटी पूरी करवाएंगे, जानें क्या है केजरीवाल की वह गारंटी

Neelu Keshari
28 Sep 2024 12:45 PM GMT
हरियाणा में जिसकी भी सरकार बनेगी वह उस सरकार से पांच गारंटी पूरी करवाएंगे, जानें क्या है केजरीवाल की वह गारंटी
x

पुंडरी, हरियाणा। हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जोरों-शोरों से चुनाव प्रचार में लगी हुई है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज शनिवार को हरियाणा के पुंडरी में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में जिसकी भी सरकार बनेगी वह आम आदमी पार्टी के समर्थन के बिना नहीं बनेगी। बता दें कि हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों के लिए 5 अक्टूबर को मतदान होगा।

केजरीवाल ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं, हरियाणा में जहां भी जा रहा हूं, वहां मुझे बेशुमार प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है, लोगों के चेहरे पर स्माइल आ जाती है। दूसरे नेता जाते हैं तो लोग अपनी गर्दन घुमा लेते हैं। हमारी हरियाणा में इतनी सीटें आ रही हैं कि जो भी सरकार बनेगी, उसे हमारा समर्थन होगा, उस सरकार से पांच गारंटी पूरी करवाने की ज़िम्मेदारी मेरी है।

उन्होंने कहा कि आपका बेटा आपको पांच गारंटी देकर जा रहा है। 24 घंटे और मुफ्त बिजली देंगे, शानदार सरकारी स्कूल बनायेंगे, मोहल्ला क्लीनिक और अस्पताल बनायेंगे, युवाओं के रोजगार का इंतजाम करेंगे और सभी माताओं-बहनों को ₹1000/महीना सम्मान राशि देंगे। उन्होंने कहा कि आपके बेटे ने दिल्ली और पंजाब में कर दिखाया है, अपने बेटे को एक मौक़ा हरियाणा में भी दे दो।

Next Story