Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने ऐसा क्या पोस्ट की कि भड़की स्वाति मालीवाल, जानें क्या है मामला

Neelu Keshari
4 Sep 2024 8:02 AM GMT
अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने ऐसा क्या पोस्ट की कि भड़की स्वाति मालीवाल, जानें क्या है मामला
x

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद मंगलवार को तिहाड़ जेल से बाहर आ गए। जेल से बाहर आने के बाद अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने बिभव कुमार की एक तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर करते हुए पोस्ट किया है। पोस्ट में उन्होंने कहा कि सुकून भरा दिन। उनके इस पोस्ट पर स्वाति मालीवाल ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

स्वाति मालीवाल ने बुधवार को एक्स पर सुनीता केजरीवाल के पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी की पत्नी, जो मेरी पिटाई के दौरान घर पे ही थीं, उनको बड़ा 'सुकून' महसूस हो रहा है। सुकून इसलिए कि वो आदमी जिसने मुझे उनके घर में पीटा और अभद्रता की, वो शर्तिया बेल पर आया है।

स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल की पत्नी और आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कहा कि सबको ये साफ संदेश है, महिलाओं को मारो पीटो, उसके बाद हम पहले गंदी ट्रोलिंग करवा देंगे, पीड़िता को पूरी तरह से बर्बाद करेंगे और कोर्ट में उस आदमी को बचाने के लिए देश के सबसे महंगे वकीलों की फौज खड़ी कर देंगे। जिनको ऐसे लोगों को देखकर सुकून मिलता है उनसे बहन बेटियों की इज्जत की क्या उम्मीद रखनी। प्रभु सब देख रहे हैं, इंसाफ होकर रहेगा।

बता दें कि आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने बिभव कुमार पर 13 मई को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अधिकारिक आवास पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। इस मामले में उन्होंने एफआईआर दर्ज करवाई जिसके बाद 18 मई को उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने 2 सितंबर को बिभव कुमार को जमानत दे दी है।

Next Story