Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

कोलकाता रेप-मर्डर केस में हम न्याय चाहते हैं मगर भाजपा नहीं, भाजपा केवल बंगाल को बदनाम करने में लगी है: ममता बनर्जी

Tripada Dwivedi
28 Aug 2024 8:16 AM GMT
कोलकाता रेप-मर्डर केस में हम न्याय चाहते हैं मगर भाजपा नहीं, भाजपा केवल बंगाल को बदनाम करने में लगी है: ममता बनर्जी
x

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज पार्टी की छात्र शाखा 'तृणमूल छात्र परिषद' के स्थापना दिवस को आरजी मेडिकल कालेज और अस्पताल की पीड़िता महिला ट्रेनी डॉक्टर को समर्पित किया है।

ममता बनर्जी ने इस घटना पर दुख जताते हुए कहा कि वह बहुत दुखी हैं। उन्होंने कहा कि हमने आज का दिन आरजी कर डॉक्टर को समर्पित किया है। हम न्याय चाहते हैं इसके लिए केवल एक ही सजा है फांसी पर लटकाना लेकिन भाजपा ने आज बंद का आह्वान किया है। वे न्याय नहीं चाहते, वे केवल बंगाल को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हम इस बंद का समर्थन नहीं करते हैं। भाजपा ने कभी भी उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और यहां तक ​​कि मणिपुर के मुख्यमंत्रियों के इस्तीफे की मांग नहीं की। हमने कल नबान्न अभियान रैली की तस्वीरें देखीं। मैं स्थिति को अच्छी तरह से संभालने के लिए पुलिस को सलाम करती हूं।

सीएम ममता ने कहा कि अगले हफ्ते हम विधानसभा सत्र बुलाएंगे और बलात्कारियों के लिए मृत्युदंड सुनिश्चित करने के लिए 10 दिनों के भीतर एक विधेयक पारित करेंगे। हम इस विधेयक को राज्यपाल के पास भेजेंगे। अगर वह इसे पारित नहीं करते हैं, तो हम राजभवन के बाहर धरना देंगे। इस विधेयक को पारित किया जाना चाहिए और वह इस बार जवाबदेही से बच नहीं सकते।

Next Story