Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

वायनाड से प्रियंका का पीएम मोदी पर हमला, कहा- वे आपकी समस्याओं पर नहीं देंगे ध्यान

Khursheed Saifi
24 April 2024 9:18 AM GMT
वायनाड से प्रियंका का पीएम मोदी पर हमला, कहा- वे आपकी समस्याओं पर नहीं देंगे ध्यान
x

वायनाड। दूसरे चरण के मतदान के लिए आज प्रचार का आखिरी दिन है। जहां एक और पीएम उत्तर प्रदेश और छत्तीसगढ़ चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। वहीं, प्रियंका गांधी वाड्रा वायनाड में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि यदि आप प्रधानमंत्री और अन्य भाजपा नेताओं के भाषणों को देखें, तो आप पाएंगे कि सच्चाई इस तथ्य में दिखाई देती है, वे आपकी समस्याओं के बारे में नहीं बोलेंगे।

प्रियंका ने कहा कि यदि आप प्रधानमंत्री और अन्य भाजपा नेताओं के भाषणों को देखें तो आप पाएंगे कि सच्चाई इस तथ्य में दिखाई देती है कि वे आपकी समस्याओं के बारे में नहीं बोलेंगे। विकास के बारे में नहीं बोलेंगे कि वे वास्तविक मुद्दों के बारे में नहीं बोलेंगे, हर दिन वे एक नया मुद्दा निकालते हैं जिसका आपके जीवन से कोई लेना-देना नहीं है, आपकी प्रगति से कोई लेना-देना नहीं है, बढ़ती कीमतें नहीं हैं, कोई बढ़ती बेरोजगारी नहीं है, और वे मुद्दा बनाते हैं। संपूर्ण मीडिया उन अप्रासंगिक मुद्दों के बारे में बात करता है और चुनाव को भी उनके बारे में बनाता है।

पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ की जमीन से अप्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राजपरिवार के सलाहकार ने कहा कि मध्यम वर्ग पर ज्यादा कर लागाना चाहिए। कांग्रेस पार्टी आपकी संपत्ति को छीनकर मुस्लिमों को देना चाहती है। बता दें कि 18वीं लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को संपन्न हुई थी अब 26 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान होगा जबकि चार जून को मतदान के परिणाम की घोषणा की जाएगी।

Next Story