Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

कोलकाता रेपकांड में आरोपी एक था या एक से अधिक? इस सवाल पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने कहा- अभी कुछ कहना है मुश्किल!

Tripada Dwivedi
13 Aug 2024 9:19 AM GMT
कोलकाता रेपकांड में आरोपी एक था या एक से अधिक? इस सवाल पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने कहा- अभी कुछ कहना है मुश्किल!
x

कोलकाता। आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या को लेकर कोलकाता के मेडिकल कॉलेज में राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) सदस्य डेलिना खोंगडुप ने अधिकारियों और छात्रों के प्रतिनिधियों से आज बात की।

एनसीडब्ल्यू सदस्य डेलिना खोंगडुप ने बताया कि अधिकारियों ने छात्रों की मांगों के संबंध में कुछ दिनों का समय मांगा है ताकि मांगें पूरी की जा सकें। हमने अनुरोध किया है कि इस मामले से संबंधित जांच जल्द से जल्द पूरी की जाए लेकिन कानून की प्रक्रिया के साथ। हम अभी भी जांच प्रक्रिया में हैं। हमने सभी रिपोर्ट मांगी हैं, वे हमें सौंप देंगे।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने अब तक की कार्रवाई के बारे में अपनी रिपोर्ट कल ही आयोग को भेज दी है। हम आज फिर इसका अध्ययन करेंगे। यहां वास्तव में कई सुरक्षा खामियां थीं। अधिकारियों ने वादा किया है कि वे इसकी जांच करेंगे लेकिन उन्हें कुछ समय दें। घटना में कई आरोपियों के शामिल होने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर एनसीडब्ल्यू सदस्य डेलिना खोंगडुप ने कहा कि नहीं अभी तक ऐसा कुछ भी सामने नहीं आया है। एक प्रक्रिया है इसमें थोड़ा समय लगता है। पुलिस ने नमूने एकत्र किए हैं, इसमें समय लगता है।

Next Story