Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

विनेश फोगाट की मां प्रेम लता ने कहा- मेरी बेटी चैंपियन है, देश ने उसे स्वर्ण पदक से भी ज्यादा सम्मान दिया! जानें विनेश के भाई और जाने माने पहलवानों ने क्या कहा

Tripada Dwivedi
17 Aug 2024 7:20 AM GMT
विनेश फोगाट की मां प्रेम लता ने कहा- मेरी बेटी चैंपियन है, देश ने उसे स्वर्ण पदक से भी ज्यादा सम्मान दिया! जानें विनेश के भाई और जाने माने पहलवानों ने क्या कहा
x

नई दिल्ली। भारतीय पहलवान विनेश फोगाट का दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर स्वागत किया गया। वह अब अपने गांव के लिए रवाना हो गई हैं।

भारत पहुंचने पर भारतीय पहलवान ने विनेश फोगाट ने कहा कि इतना प्यार और सम्मान देने के लिए मैं अपने देशवासियों की शुक्रगुजार हूं। पूरे देशवासियों का बेहद धन्यवाद, मैं बहुत भाग्यशाली हूं।

पहलवान साक्षी मलिक ने कहा कि आज बहुत बड़ा दिन है। विनेश ने देश और महिलाओं के लिए जो किया है वह बेहतरीन है। मुझे उम्मीद है कि उन्हें यह सम्मान मिलता रहेगा।

पहलवान बजरंग पुनिया ने कहा कि वो चैंपियन हैं इसलिए चैंपियन की तरह स्वागत हो रहा है। मेडल मिलना या ना मिलना वो भाग्य की बात है। देशवासियों का धन्यवाद। देशवासी उन्हें प्यार दे रहे हैं आप देख सकते हैं कि देश ने उनका किस तरह स्वागत किया है।

भारतीय पहलवान सत्यव्रत कादियान ने कहा कि विनेश फाइटर थी, फाइटर है और फाइटर रहेगी और हमारे लिए वो चैंपियन है। हम उसका चैंपियन की तरह स्वागत करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे।

विनेश फोगाट की मां प्रेम लता ने कहा कि मेरी बेटी चैंपियन है। देश ने उसे स्वर्ण पदक से भी ज्यादा सम्मान दिया है।

विनेश फोगाट के भाई हरिंदर पुनिया ने कहा कि सभी लोग उनको हौसला देने के लिए आगे आ रहे हैं। उनके पैतृक गांव में उनके स्वागत की तैयारियां चल रही हैं। वो पदक नहीं जीत सकी लेकिन इससे हमारा हौसला कम नहीं हुआ है और निश्चित रूप से ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतेंगे।

Next Story