Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

UP: जेपी नड्डा आगरा से फूंकेंगे लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल, कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र

UP: जेपी नड्डा आगरा से फूंकेंगे लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल, कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र
x
लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर बीजेपी ने प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत का लक्ष्य रखा है. केंद्र में फिर से मोदी सरकार बनाने के इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए तीन जून को आगरा के दयालबाग स्थित जतिन रिसॉर्ट में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक होगी, जिसमें राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे.

बीजेपी ने 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव की शुरुआत आगरा से करेंगे। तीन जून को दयालबाग स्थित जतिन रिजॉर्ट में कार्यकर्ताओं को मंत्र देंगे। पार्टी ने स्थानीय स्तर पर तैयारी पूरी कर ली है। इसी कड़ी में गुरुवार को विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी आगरा दौरे पर आई हैं।

नगर निगम चुनाव की रिहर्सल हो गई

भारतीय जनता पार्टी ने राज्य के सभी स्थानीय निकायों में अपनी सरकार बना ली है। हालांकि, ग्रामीण इलाकों में प्रदर्शन दमदार नहीं रहा। पार्टी ने लोकसभा चुनाव के रिहर्सल के तौर पर निकाय चुनाव लड़ा था। पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस ली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल के नौ वर्ष पूरे होने पर जनसंपर्क अभियान के तहत प्रदेश व केंद्र सरकार की योजनाओं की उपलब्धियां गिनाने व उनके प्रचार-प्रसार के लिए देश भर में सांसद, मंत्री व विधायक भेजे जा रहे हैं.

श्रमिकों के साथ संचार

इसी क्रम में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 3 जून को आगरा से प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत करने जा रहे हैं. पार्टी के महा जनसंपर्क अभियान के तहत वह दोपहर 12:30 बजे दयालबाग स्थित जतिन रिजॉर्ट में कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे। लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी और संगठन की भी समीक्षा करेंगे। उनके दौरे को संगठन में होने वाले चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है. उनके दौरे के बाद जिले व महानगर में संगठन में नई जिम्मेदारी दी जा सकती है.

तमाम पदाधिकारी मौजूद रहेंगे

निकाय चुनाव के कारण संगठन का पुनर्गठन भी नहीं हो सका था। दोपहर एक से दो बजे तक पार्टी अध्यक्ष कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। बैठक में ब्रज क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों के साथ सांसद, विधायक, क्षेत्रीय और जिला स्तर के पदाधिकारी भी शामिल होंगे. वह दोपहर तीन बजे के बाद आगरा से रवाना होंगे।

Next Story