Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इंडिया गठबंधन पर पीएम दावेदार को लेकर साधा निशाना, बताया देश का पीएम कैसा होना चाहिए

Neelu Keshari
20 May 2024 8:31 AM GMT
केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इंडिया गठबंधन पर पीएम दावेदार को लेकर साधा निशाना, बताया देश का पीएम कैसा होना चाहिए
x

करनाल। केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इंडिया गठबंधन के पीएम दावेदार को लेकर उन पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन को बहुमत मिलता है तो उनका पीएम कौन होगा? क्या शरद पवार, ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी बन सकते हैं? इनके पास न ही नेता और न ही नीति है। साथ ही उन्होंने बताया कि देश में प्रधानमंत्री कैसा होना चाहिए। अमित शाह ने हरियाणा के करनाल में सोमवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं है।

अमित शाह ने कहा कि घमंडिया गठबंधन यानी इंडी गठबंधन जीत गया तो इसका कौन प्रधानमंत्री होगा। कोई नाम बताएं, जैसे शरद पवार, ममता बनर्जी, स्टालिन, अरविंद केजरीवाल, उद्धव ठाकरे या राहुल बाबा बन सकते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा के नाम पर हंसे नहीं। उन्होंने कहा कि उनके पास ना नेता है और ना नीति। उन्होंने कहा कि जब एक पत्रकार ने इनसे पूछा कि कौन प्रधानमंत्री बनेगा तो उनका जवाब था कि बारी-बारी से हम पांच लोग पीएम बनेंगे।

उन्होंने कहा कि देश कोई परचून की दुकान नहीं है। यह 140 करोड़ लोगों का महान देश है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ऐसा चाहिए जो पाकिस्तान को जवाब दे सके, पीओके को वापस ला सके, तीन तलाक समाप्त कर दे, नक्सलवाद समाप्त कर दे, यूसीसी लागू कर दे। उन्होंने कहा कि ऐसा पीएम चाहिए जो दुनिया में भारत को नंबर वन बना दे। उन्होंने कहा कि मोदी का नारा लग रहा है और यह देश के विश्वास का नारा बन चुका है। देश को हर तरह से समृद्ध नरेंद्र मोदी ही बना सकते हैं।

Next Story