Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

विद्यालय से घर लौट रही पांचवीं की छात्रा के साथ दो युवकों ने किया गैंगरेप, पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट

Tripada Dwivedi
24 Sep 2024 11:56 AM GMT
विद्यालय से घर लौट रही पांचवीं की छात्रा के साथ दो युवकों ने किया गैंगरेप, पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट
x

लखनऊ। विद्यालय से घर लौट रही पांचवीं की छात्रा के साथ दो युवकों ने गैंगरेप किया। उसे विद्यालय से आते वक्त अगवा कर लिया। उसके बाद आरोपी उसे एक होटल में ले गए, वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। उस छात्रा का फोटो और वीडियो भी बना लिया। पता चलने के बाद छात्रा के पिता ने सरोजनीनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जानकारी के मुताबिक 13 वर्षीय छात्रा दोपहर में एक बजे बेटी स्कूल से लौट रही थी। कार से पहुंचे दानिश व अमीन ने उसका बैग छीन लिया। बेटी बैग लेने के लिए आगे बढ़ी तो दोनों ने उसे खींचकर कार में बैठा लिया। उसे कृष्णानगर स्थित एक होटल लेकर पहुंचे। वहां दोनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध पर वीडियो वायरल करने और किसी को कुछ बताने पर मां-पिता की हत्या करने की धमकी दी। दुष्कर्म करने के बाद आरोपीयों ने पीड़िता को घर के बाहर छोड़कर भाग निकले।

छात्रा के पिता ने अपनी बेटी की हालात को देखकर उनके होश उड़ गए। उसके बाद पिता एफआईआर के लिए कृष्णानगर थाने पहुंचे। पिता को वहां से उन्हें मामला सरोजनीनगर का बताते हुए टरका दिया गया। जब सरोजनीनगर थाने पहुंचे तो पुलिसकर्मियों ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। एडिश्नल इंस्पेक्टर अनवर अहमद के मुताबिक आरोपियों की खोज जारी है। वहीं इंस्पेक्टर कृष्णानगर पीके सिंह ने बताया कि घटनास्थल सरोजनीनगर था। इसलिए वहां भेजा गया था।

Next Story