Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

दिल्ली एनसीआर में ऑटो-टैक्सी चालक की आज से दो दिवसीय हड़ताल, लोगों को हो रही हैं परेशानी, जानें क्या है वजह

Neelu Keshari
22 Aug 2024 5:58 AM GMT
दिल्ली एनसीआर में ऑटो-टैक्सी चालक की आज से दो दिवसीय हड़ताल, लोगों को हो रही हैं परेशानी, जानें क्या है वजह
x

नई दिल्ली। दिल्ली एनसीआर में ऑटो-टैक्सी ड्राइवर आज से दो दिवसीय हड़ताल पर चले गए हैं। ये ऐप-आधारित(ऑनलाइन) कैब सेवाओं के विरोध में हड़ताल पर हैं। उनका आरोप है कि एग्रीगेटर कंपनियां गैर कानूनी तरीके से चल रही हैं और चालकों को सही पैसा नहीं मिल रहा है। साथ ही उन्होंने एलान किया है कि अगर उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जाता है तो वे आगे भी प्रदर्शन करेंगे।

ऑटो-टैक्सी ड्राइवर के हड़ताल पर चले जाने से लोगों को रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड के अलावा अन्य जगहों पर जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। एक यात्री सौरभ ने कहा कि टैक्सी नहीं मिल रही है, काफी समय से ऑनलाइन कैब भी बुक करने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन बुकिंग नहीं हो रही है। ऑटो चालक मनमाना पैसा मांग रहे हैं।

दिल्ली ऑटो-टैक्सी ट्रांसपोर्ट कांग्रेस यूनियन के उपाध्यक्ष आर एस राठौर ने कहा कि यात्रियों को टैक्सी नहीं मिल रही है, परेशानी हो रही है और इसका मुख्य कारण है कि एग्रीगेटर कंपनियां गैर कानूनी तरीके से चल रही हैं और हमारे चालकों को सही पैसा नहीं मिल रहा है। हमने दो दिवसीय हड़ताल का आह्वान किया है और अगर हमारी मांग नहीं पूरी होगी तो हम आगे प्रदर्शन करेंगे। हमारी मांग है ऐप आधारित गाड़ियों को बंद किया जाए।

Next Story