Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

दिल्ली के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी पर LG ने कमिश्नर से मांगी रिपोर्ट, पुलिस से लेकर गृह मंत्रालय सख्त

Khursheed Saifi
1 May 2024 6:45 AM GMT
दिल्ली के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी पर LG ने कमिश्नर से मांगी रिपोर्ट, पुलिस से लेकर गृह मंत्रालय सख्त
x

नई दिल्ली। दिल्ली समेत नोएडा के 50 से ज्यादा स्कूलों को आज सुबह-सुबह ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस मामले में गृह मंत्रालय, एलजी और पुलिस प्रशासन सख्त हैं और तुरंत दिल्ली के पुलिस कमिश्नर से इस मामले रिपोर्ट मांगी। वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दिल्ली के डीपीएस, द्वारका के स्कूल समेत सभी स्कूलों में जांच की।

पेरेंट्स को सूचना देने के बाद सभी बच्चों को परिसर के बाहर लाया गया ताकि बच्चों और उनके माता-पिता के बीच किसी तरह का पैनिक न हो। पुलिस और स्क्वाड टीम सभी स्कूलों की हर कोने में जांच कर रही है ताकि किसी तरह की संदिग्ध चीज न हो। दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने पुलिस कमिश्नर से इस मामले के बारे में विस्तृत रिपोर्ट मांगी है और दिल्ली पुलिस को स्कूल परिसरों में पूर्ण जांच करने के लिए कहा है।

स्कूलों से धमकी भरे ईमेल की जानकारी के बाद पुलिस ने मौके पर बम स्क्वाड यूनिट भेजी। इसके साथ ही दिल्ली फायर सर्विस टीम भी मौके पर रवाना हुई। जांच में पता चला है कि कल से ही इस तरह के धमकी भरे ईमेल मिल रह थे। इस मामले में कल से ही पुलिस और सुरक्षा अधिकारी चौंकन्ने थे। प्रशासन ने तुरंत इस खबर के सामने आने के बाद स्कूलों को बंद रखने का आदेश दिया और स्कूलों से बच्चों को बस में बैठाकर तुरंत घर भेजा गया है। दिल्ली के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ने बताया कि जिन स्कूलों को धमकी मिली है, वहां पर बम निरोधक दस्ता तैनात किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Next Story