Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में आया बड़ा मोड़, आतिशी ने कहा एफआईआर झूठी, विभव कुमार निर्दोष, सारी चाल बीजेपी ने चली

Tripada Dwivedi
17 May 2024 1:31 PM GMT
स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में आया बड़ा मोड़, आतिशी ने कहा एफआईआर झूठी, विभव कुमार निर्दोष, सारी चाल बीजेपी ने चली
x


नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट के मामले में एक नया मोड़ आ गया है। आप की नेता आतिशी ने एक प्रेस कांफ्रेंस में दावा किया कि इस घटना के वीडियो ने देश के सामने सच रख दिया है कि सारे आरोप झूठे हैं।

आतिशी ने कहा कि बीजेपी ने साजिश रची। इसी षड्यंत्र के तहत बीजेपी ने स्वाति को केजरीवाल के आवास पर भेजा। इस साजिश का मकसद था केजरीवाल पर झूठा आरोप लगाना। स्वाति इस साजिश का चेहरा थीं।

आतिशी बोलीं कि स्वाति ने जो शिकायत की थी उसमें स्वाति कहती हैं कि उनकी बेरहमी से मार पिटाई हुई। उन पर मुक्के मारे गए। चोट लगी। वो कहती हैं कि उस चोट के बाद वो दर्द में कराह रही हैं। वो अपनी शिकायत में कहती हैं कि उनके कपड़े फाड़े गए। मगर आज जो वीडियो आया, उसमें उनकी हालत अलग दिखी। वो पुलिसवालों को डरा धमका रही हैं। वो आराम से बैठी दिख रही हैं। उनके कपड़े नहीं फटे हुए हैं। सिर्फ एक चीज दिख रही है कि वो सबको धमका रही हैं। आतिशी ने स्वाति मालीवाल के आरोपों को गलत बताया है।

आतिशी ने कहा कि 13 मई की सुबह 9:30 बजे बिना अपॉइंटमेंट लिए स्वाति अरविंद केजरीवाल से मिलने पहुंची थीं। उन्हें वहां पुलिस कर्मियों ने रोका तो वह ऊंची आवाज में कर्मियों को डांटने लगी। तभी 10:15 पर सीएम के पीए विभव कुमार को फोन कर बुलाया गया। विभव कुमार ने उन्हें सीएम आवास के अंदर जाने से रोका और गेट पर खड़े हो गए। विभव कुमार ने उनसे कहा कि आज सीएम नहीं है और आपको अंदर नहीं जाने दिया जाएगा। इस पर उन्होंने विभव कुमार को भी ऊंची आवाज में डांटा। आतिशी ने कहा कि यह वीडियो बता रहा है कि आतिशी ने वहां जानबूझकर एक सीन क्रिएट की। उन्होंने कहा कि आतिशी ने अपनी प्राथमिकी में शिकायत की है कि उनके शर्ट की बटन टूट गई मारपीट में माथे पर चोट आई, ऐसी कोई बात उनके साथ नहीं हुई है। अगर उन्हें चोट आई तो वह थाने में एमएलसी करवाती। आतिशी ने आरोप लगाया कि यह घटना एक षड्यंत्र है जो बीजेपी द्वारा सोचा गया। बीजेपी का इरादा सीएम केजरीवाल को फंसाने का है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि संजय सिंह सिर्फ स्वाति से मिले थे इसलिए उन्होंने सिर्फ एक पक्ष जाना। उन्हें विभव कुमार का पक्ष का पता नहीं चला। इस बीच देर शाम पुलिस क्राइम सीन को री क्रिएट के लिए स्वाति मालीवाल को लेकर सीएम आवास गई।

Next Story