Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

भाजपा सरकार की प्राथमिकता देश को विकसित भारत बनाना-राजनाथ सिंह

Neeraj Jha
3 April 2024 12:13 PM GMT
भाजपा सरकार की प्राथमिकता देश को विकसित भारत बनाना-राजनाथ सिंह
x


केंद्रीय रक्षा मंत्री व भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने घंटाघर रामलीला मैदान में भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग की नामांकन जनसभा को संबोधित किया

गाजियाबाद। केंद्रीय रक्षा मंत्री व भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए व भाजपा सरकार की प्राथमिकता देश को विकसित भारत बनाना है और इसके लिए देश की जनता का पूर्ण समर्थन भाजपा को मिल रहा है।

यहां घंटाघर रामलीला मैदान में भाजपा प्रत्याशी अतुल गर्ग की नामांकन जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि २००९ के लोकसभा चुनाव में ग़ाज़ियाबाद की जनता ने उन्हें दिल खोलकर कर समर्थन दिया और उन्हें लोकसभा में भेजने का कार्य किया जिसको मैं सदैव याद करता हूं। गत दस वर्षों में ग़ाज़ियाबाद में और पूरे देश में मोदी जी के नेतृत्व में बहुत विकास हुआ है। कोविड में स्वास्थ्य सेवाओं में देश ने पूरे विश्व में पहचान बनाकर लगभग १०० देशों को मुफ़्त वैक्सीन देकर लोगों की जान बचाई। श्री सिंह ने कहा कि मोदी सरकार में बिना तुष्टिकरण के समाज के सभी वर्गों को सम्मान देने व विकास में बराबर भागीदारी देने का काम किया है। आज जनता के समर्थन से ही भारत विश्व की बड़ी अर्थव्यवस्था में पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। आपके सहयोग से अतुल गर्ग भी जीतकर ग़ाज़ियाबाद में जीत का नया रिकॉर्ड बनायेंगे।

सतपाल महाराज ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश में विकास के नये आयाम स्थापित हो रहे हैं। लोकसभा प्रत्याशी अतुल गर्ग ने जनता को विश्वास दिलाया कि वे उनके भरोसे पर खरे उतरेंगे और जनता के बीच में रहकर क्षेत्र का विकास करायेंगे। सभा को उत्तर प्रदेश सरकार के केबिनेट मंत्री सुनील शर्मा, विधायक नन्दकिशोर गुर्जर, अजीत पाल त्यागी, धर्मेश तोमर, राज्यसभा सदस्य अनिल अग्रवाल, आरएलडी के ज़िलाध्यक्ष अनिल त्यागी व महानगर अध्यक्ष रेखा चौधरी, दूधेश्वर नाथ मन्दिर के महन्त नारायण गिरि, पवन सिन्हा व प्रभारी मानवेन्द्र सिंह, महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, पूर्व महापौर अशु वर्मा, आशा शर्मा ने भी संबोधित किया।

महापौर सुनीता दयाल, प्रभारी विजय शुक्ला, संयोजक अजय शर्मा, ममता त्यागी, सत्यपाल प्रधान, नरेश तोमर, रमेश चंद्र तोमर, बालेश्वर त्यागी, कृष्णवीर सिरोही, प्रशान्त चौधरी, सुभाष भाटी, ठाकुर हरीश सिंह, मयंक गोयल, आशीष वत्स, अशोक मोंगा, सरदार एस पी सिंह, विजय मोहन, बलदेव राज शर्मा, अमरदत्त शर्मा, डी डी त्यागी, महेश अग्रवाल, लज्जा रानी गर्ग, विभु बंसल, प्रमेन्द्र जांगड़ा, सतवीर राघव, अरविन्द भारतीय, पप्पू पहलवान, गोपाल अग्रवाल, सुशील गौतम, राजेश त्यागी आदि उपस्थित रहे। मंच संचालन संयोजक अजय शर्मा ने किया व जनता का आभार महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने किया।

सभा के बाद अतुल गर्ग विधायकों के साथ नामांकन करने के लिए ज़िला मुख्यालय के लिए रवाना हो गए। कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा,विधायक नन्द किशोर गुर्जर,विधायक अजीत पाल त्यागी, पूर्व विधायक धर्मेश तोमर के साथ वहां पर अपना नामांकन दाखिल किया।

Neeraj Jha

Neeraj Jha

    Next Story