Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

मां, माटी, मानुष की बात करने वाली पार्टी आज वोट बैंक के लिए बंगाल का भी अपमान कर रही है...प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Neeraj Jha
12 May 2024 9:58 AM GMT
मां, माटी, मानुष की बात करने वाली पार्टी आज वोट बैंक के लिए बंगाल का भी अपमान कर रही है...प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
x

हुगली, पश्चिम बंगाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राम मंदिर जबसे बना है तब से इनकी नींद उड़ गई है। इन लोगों ने राम मंदिर का भी बहिष्कार किया। मां, माटी, मानुष की बात करने वाली पार्टी आज वोट बैंक के लिए बंगाल का भी अपमान कर रही है और अपनी विरासत का भी अपमान कर रही है।

पीएम मोदी ने कहा कि इस बार रामनवमी मनाने से कोई नहीं रोक सकता है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर के लिए 500 साल से पूर्वज संघर्ष करते आए हैं उनकी तपस्या बलिदान का सम्मान होना चाहिए। पूर्वजों की आत्मा राम विरोधी लोगों की कारनामा देख रही है। यह बंगाल की संस्कृति है जहां राम पूजा जाते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि TMC ने बंगाल के युवाओं के साथ विश्वासघात किया है, TMC ने बंगाल के युवाओं का भविष्य बेच दिया है। TMC ने बंगाल के मां-बाप के सपने बेचे हैं। TMC के पेपर लीक और भर्ती माफिया ने सबको तबाह कर दिया है। इनके बड़े-बड़े नेता व मंत्री जेल में हैं... इनके नेताओं के यहां नोटों के पहाड़ निकले हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि धर्म आधारित आरक्षण नहीं होने देंगे। मुसलमान को किसी भी कीमत पर ओबीसी दलित का आरक्षण से कटकर मुसलमान को आरक्षण नहीं दिया जाएगा।


Next Story