Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

पहली बारिश ने खोली दिल्ली-एनसीआर में सिस्टम की पोल! दिल्ली एयरपोर्ट की छत गिरने से एक की मौत, कई उड़ानें रद्द

Neelu Keshari
28 Jun 2024 7:37 AM GMT
पहली बारिश ने खोली दिल्ली-एनसीआर में सिस्टम की पोल! दिल्ली एयरपोर्ट की छत गिरने से एक की मौत, कई उड़ानें रद्द
x

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में आज तड़के बारिश हुई। बारिश इतनी जोरदार थी कि कई इलाके और सड़कें जलमग्न हो गई। इसके चलते लोगों को आवाजाही में परेशानी हुई और यातायात भी प्रभावित रहा। वहीं कई जगह बारिश की वजह से हादसा हो गया।

वसंत विहार इलाके में एक निर्माणाधीन बेसमेंट ढहा

दिल्ली के वसंत विहार इलाके में एक निर्माणाधीन बेसमेंट ढहने से तीन मजदूर पानी से भरे गड्ढे में गिर गए। इसके बाद एनडीआरएफ, दमकल विभाग और पुलिस अधिकारियों द्वारा बचाव अभियान चलाया जा रहा है। मजदूर साइट के पास अस्थायी झोपड़ियों में रह रहे थे और भारी बारिश के कारण झोपड़ियां गड्ढे में गिर गईं।

दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 की गिरी छत

दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल-1 पर बारिश के कारण छत का एक हिस्सा गिरने से वहां मौजूद कई कारें दब गईं। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है और छह लोग घायल हैं। इस घटना के बाद दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 से सभी उड़ानों को निलंबित कर दिया गया है और चेक-इन काउंटर बंद कर दिए गए हैं।

यशोभूमि द्वारका सेक्टर-25 मेट्रो स्टेशन पर प्रवेश और निकास बंद

DMRC ने भारी बारिश के कारण यशोभूमि द्वारका सेक्टर-25 मेट्रो स्टेशन पर प्रवेश और निकास बंद कर दिया है। दिल्ली एरोसिटी मेट्रो स्टेशन से टर्मिनल 1-आईजीआई एयरपोर्ट तक शटल सेवा स्थगित कर दी गई है। अन्य सभी लाइनों पर सामान्य सेवा है।

Next Story