Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

बहराइच में आदमखोर भेड़िये का आतंक जारी! 50 वर्षीय महिला पर किया हमला, ऐसे बची जान

Neelu Keshari
12 Sep 2024 5:34 AM GMT
बहराइच में आदमखोर भेड़िये का आतंक जारी!  50 वर्षीय महिला पर किया हमला, ऐसे बची जान
x

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच में छठे आदमखोर भेड़िये की तलाश जारी है। इसी बीच बुधवार रात को एक बार फिर आदमखोर भेड़िये ने 50 वर्षीय पुष्पा देवी पर हमला कर दिया और वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। यह घटना बहराइच के खैरीघाट थाना क्षेत्र के रायपुर कोरियन टेपरा गांव की है। यह घटना बुधवार रात करीब 10 बजे हुई, जब पीड़िता सो रही थी। इससे पहले भेड़िये के हमले में 11 वर्षीय बच्ची घायल हो गई थी।

भेड़िये के हमले में घायल हुई पुष्पा देवी के पति प्रताप ने बताया कि मेरी पत्नी पर हमला हुआ। यह रात करीब 10-10:30 बजे हुआ। उसकी गर्दन पर हमला हुआ था, इसलिए वह पहले तो शोर नहीं मचा सकी लेकिन उसने उसे दूर धकेल दिया और उस अंतराल में वह चिल्लाई। तभी हम जागे और देखा कि उसके शरीर से खून बह रहा है।

उनके दामाद दिनेश ने बताया कि घटना रात 10 बजे हुई जब वह सो रही थी। बच्चों में से किसी ने दरवाजा खोला होगा और भेड़िया कहीं छिपा हुआ था। वह आया और उसका गला पकड़ लिया। परिवार के सदस्यों ने उसकी चीख सुनी और उसे खोजने के लिए उसकी ओर दौड़े। आस-पड़ोस के लोग भी इकट्ठा हो गए और फिर भेड़िया भाग गया। मैं वहां मौजूद नहीं था।

बता दें कि उत्तर प्रदेश वन विभाग की ओर से भेड़िये को पकड़ने के लिए लगातार 'ऑपरेशन भेड़िया' चलाया जा रहा है। इसके तहत मंगलवार को पांचवें भेड़िये को पकड़ा गया है जबकि छठे भेड़िये की तलाश जारी है। बहराइच में भेड़िये के आतंक में अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि कई लोगों को घायल कर चुके हैं। भेड़िये की हमले की वजह से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है।

Next Story