Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

दिल्ली में खौफनाक घटना: सिरफिरे ने युवती पर चाकू से किए 21 वार, नहीं मानी तो पत्थर से मारा

दिल्ली में खौफनाक घटना: सिरफिरे ने युवती पर चाकू से किए 21 वार, नहीं मानी तो पत्थर से मारा
x

शाहाबाद डेयरी के बी ब्लॉक में रविवार की रात एक नाबालिग लड़की की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. नाबालिग की पहचान शाहाबाद डेयरी के ई ब्लॉक की साक्षी के रूप में हुई है।

नाबालिग अपनी सहेली भावना के साथ बर्थडे पार्टी अटेंड करने जा रही थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिया है। पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

बर्थडे पार्टी में जा रही थी साक्षी

शाहबाद डेयरी के बी ब्लॉक की भावना ने बताया कि वह साक्षी के साथ जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने जा रही थी. भावना नहाने के लिए पब्लिक वॉशरूम गई। इस दौरान साक्षी भावना के घर के बाहर खड़ी रही। तभी एक युवक आया और गवाह से बात करने लगा।

बातों-बातों में उसने जेब से चाकू निकालकर साक्षी के पेट पर वार करना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने देखा तो साक्षी की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

सीसीटीवी फुटेज वायरल

इसका एक दिल दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें एक युवक नाबालिग पर धारदार चाकू से हमला करता दिख रहा है. इतना ही नहीं चाकू से हमला करने के बाद भी जब वह संतुष्ट नहीं हुआ तो उसे लात मारकर फिर पत्थर से सिर पर वार कर दिया।

Next Story