Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में विजय नायर को दी जमानत, सिसोदिया-आतिशी ने कहा- सत्यमेव जयते!

Tripada Dwivedi
2 Sep 2024 9:36 AM GMT
सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में विजय नायर को दी जमानत, सिसोदिया-आतिशी ने कहा- सत्यमेव जयते!
x

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में कथित अनियमितताओं से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में विजय नायर को आज जमानत दे दी है। इस मामले में विजय नायर को करीब 23 महीने बाद जमानत मिली है।

सुप्रीम कोर्ट से विजय नायर को जमानत मिलने के बाद दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा सत्यमेव जयते! सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि भाजपा के मनगढ़ंत शराब घोटाले की कहानी का एक और गुबारा आज फूट गया। बिना सबूत, बिना कोई बरामदगी हुए विजय नायर को 23 महीने जेल में रखा जिसका मकसद सिर्फ एक था। अरविंद केजरीवाल को चुनावों में तो नहीं रोक सकते फिर उनकी पूरी टीम को ही ED-CBI से गिरफ्तार करवाकर जेल में रखो। देर लग सकती है लेकिन अंत में जीत तो सत्य को ही होती है।

तो वहीं दिल्ली की मंत्री आतिशी ने भी विजय नायर की जमानत को सत्य की जीत बताया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा है कि भाजपा की केंद्र सरकार ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ षड़यंत्र रचा और पार्टी के अनेकों नेताओं को जेल में डाला, लेकिन मनीष सिसोदिया और विजय नायर को जमानत मिलने के बाद यह साबित हो जाता है कि सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं हो सकता।

Next Story