Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

सुकांता मजूमदार ने राज्यपाल सी.वी.आनंद बोस से की मुलाकात, कहा- संविधान के अनुसार बंगाल के लोगों की रक्षा के लिए कदम उठाने की जरूरत है

Tripada Dwivedi
29 Aug 2024 11:07 AM GMT
सुकांता मजूमदार ने राज्यपाल सी.वी.आनंद बोस से की मुलाकात, कहा- संविधान के अनुसार बंगाल के लोगों की रक्षा के लिए कदम उठाने की जरूरत है
x

कोलकाता। कोलकाता में आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल बलात्कार-हत्या मामले में न्याय की मांग को लेकर बंगाल में महिलाएं विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी कोलकाता में विरोध प्रदर्शन किया।

वहीं केंद्रीय मंत्री सुकांता मजूमदार ने कहा कि हमने राज्यपाल सी.वी. आनंद बोस से मुलाकात की है और उन्हें आरजी कर की घटना और उसके बाद पश्चिम बंगाल में हुए विरोध प्रदर्शन, कल भाजपा द्वारा किए गए बंगाल बंद और TMC की गुंडागर्दी और कल मुख्यमंत्री के मंच से दिए गए भाषण के बारे में विस्तार से सब कुछ बताया है। हमने उनसे इस पर संज्ञान लेने का अनुरोध किया है जिस तरह से मुख्यमंत्री ने कल बयान दिया है और जिस तरह की हिंसा यहां हो रही है, उससे राज्य में गृहयुद्ध जैसी स्थिति पैदा होने वाली है। हम ऐसी स्थिति नहीं चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि हमने राज्यपाल से अनुरोध किया है कि बंगाल के लोगों की रक्षा के लिए, यहां के गणतंत्र की रक्षा के लिए संविधान द्वारा जो भी कदम उठाने की जरूरत है, वह उठाएं। हमने उनसे कहा है कि संविधान के अनुसार बंगाल के लोगों की रक्षा के लिए जो भी कदम उठाने की जरूरत है, वह उठाएं। आज राज्यपाल दिल्ली जा रहे हैं, दिल्ली जाकर वे बात करेंगे।

Next Story