Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

आजमगढ़ में अखिलेश की रैली में भगदड़, बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने की लाठी चार्ज

Tripada Dwivedi
21 May 2024 10:19 AM GMT
आजमगढ़ में अखिलेश की रैली में भगदड़, बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने की लाठी चार्ज
x

आजमगढ़, उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ के खरेवां सरायमीर में हुई जनसभा में बेकाबू सपा कार्यकर्ताओं के कारण भगदड़ मच गई। बैरिकेडिंग तोड़कर सपा समर्थक मंच तक पहुंच गए। पुलिस ने स्थिति को काबू में करने के लिए लाठियां बरसायी। जिसकी वजह से लोग एक-दूसरे के ऊपर गिर पड़े और एक-दूसरे पर चढ़कर भागते हुए नजर आए। इस दौरान जिस स्टैंड पर लाउड स्पीकर लगाए गए थे, वो भी गिर गया। इतना ही नहीं जैसे ही आगे से कार्यकर्ताओं को खदेड़ा गया, पीछे वाले कार्यकर्ता अपने आप ही वहां से भाग गए।

बता दें, इससे पहले रविवार को फूलपुर लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी अमरनाथ मौर्य के समर्थन में आयोजित संयुक्त रैली के दौरान जमकर हंगामा हुआ था और मंच पर भारी अव्‍यवस्‍था देखने को मिली थी। इसके चलते सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस नेता राहुल गांधी बिना भाषण दिए ही कार्यक्रम स्थल से रवाना हो गए। हंगामे के बीच समर्थकों ने सुरक्षा घेरा भी थोड़ा दिया था।

आजमगढ़ में अखिलेश यादव ने कहा क‍ि भाजपा की सरकार 10 वर्षों से देश में लूट की छूट के साथ जमी हुई है और इतना लूटा कि उसी से वैक्सीन लगवा दी। आज वैक्सीन से खतरा पैदा हो गया है। क्या वैक्सीन लगवाने वाले भाजपा को वोट देंगे? सुना है कि जबसे वैक्सीन का खतरा पैदा हुआ है दिल्ली के सांसद अपनी तस्वीर हटाने लगे हैं।

उन्होंने ने कहा भाजपा के लोग बाबा साहेब के संविधान से भी बड़े हैं। भाजपा का 400 का नारा है। आप लोग पढ़े-पढ़े लिखे हैं। यह नारा इन्होंने इसलिए दिया कि लोकसभा में 543 सीटें हैं। इस बार जनता इन्हें 400 हार का हार पहना रही है। इस बार जनता इन्हें 140 सीटें देगी। यह मानकर चलें कि आजमगढ़ अपना पुराना रिकार्ड तोड़ेगा।

Next Story