Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

बिहार में जहरीली शराब पीने से अबतक 28 की मौत, सिवान जिला प्रशासन ने की पुष्टि

Tripada Dwivedi
18 Oct 2024 5:23 AM GMT
बिहार में जहरीली शराब पीने से अबतक 28 की मौत, सिवान जिला प्रशासन ने की पुष्टि
x

पटना। अवैध शराब पीने से बिहार के सीवान में मरने वालों की संख्या बढ़कर 28 हो गई है। वहीं अब तक कुल 79 लोगों को भर्ती कराया गया है। सीवान जिला प्रशासन ने प्रेस रिलीज जारी कर 28 लोगों की मौत की पुष्टि की है। वर्तमान में 8 लोगों का इलाज सदर अस्पताल सीवान में चल रहा है। 13 गंभीर रूप से बीमार लोगों को इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है। अब तक कुल 30 लोगों को अस्पताल से सफलतापूर्वक ईलाज कर के डिस्चार्ज कर उन्हें घर भेज दिया गया है।

बिहार में जहरीली शराब त्रासदी को लेकर उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि मैं कह रहा हूं कि बिहार में पूरी तरह से शराबबंदी लागू है। शराबबंदी सबकी सहमति से लागू हुई है। इसे पूरी तरह से लागू करने के लिए सब सहयोग करें और ऐसे अपराधी को बचाने का खेल बंद करें।

उन्होंने आगे कहा कि सरकार मामले को पूरी गंभीरता से ले रही है। इस तरह का वातावरण बनाने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। उस जिले में पहले भी इस प्रकार की घटना घटी थी। मैंने पहले भी इस घटना की निंदा की थी आज भी करता हूं। ऐसे अपराधी RJD से जुड़े हैं, आज भी शराब के अवैध धंधे में कौन लोग लगे हैं? शराब बनाने वाले लोगों को उम्मीदवार कौन लोग बनाते हैं? RJD से शराब का कारोबार करने वाले उम्मीदवार बनते हैं।

Next Story