Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

बिहार में ट्रिपल मर्डर से हड़कंप! सरफिरे प्रेमी ने की प्रेमिका समेत तीन लोगों की हत्या

Neelu Keshari
17 July 2024 6:09 AM GMT
बिहार में ट्रिपल मर्डर से हड़कंप! सरफिरे प्रेमी ने की प्रेमिका समेत तीन लोगों की हत्या
x

सारण, बिहार। बिहार में ट्रिपल मर्डर से हड़कंप मच गया है। सारण जिले के धानाडीह गांव में प्रेम प्रसंग को लेकर पिता और उनकी दो नाबालिग बेटियों की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई है। वहीं, मृतक की पत्नी जख्मी हैं, जिनका अस्पताल में उपचार हो रहा है। पुलिस ने मृतकों के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान सुधांशु कुमार उर्फ़ रौशन और अंकित कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने घटनास्थल से चाकू और खून लगे कपड़े बरामद किए हैं। पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों ने इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर लिया है। उन्होंने यह भी बताया कि प्रथम दृष्टया घटना का कारण मृतका और सुधांशु कुमार के बीच प्रेम संबंध लग रहा है।

पुलिस के मुताबिक, सारण जिले के धानाडीह गांव में बीती रात तारकेश्वर सिंह उर्फ झाबर सिंह अपने घर की छत पर पत्नी और दो बेटियों के साथ सोए हुए थे। रात करीब दो बजे दो युवक पीछे के दरवाजे से घर में घुसे। इसके बाद छत पर सो रहे तारकेश्वर सिंह और उनकी दो पुत्रियों चांदनी कुमारी और आभा कुमारी की धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी। घटना के समय तीनों नींद में थे। वहीं इस घटना में तारकेश्वर सिंह की पत्नी घायल हो गई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Next Story