Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

शिखर धवन ने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा

Tripada Dwivedi
24 Aug 2024 5:39 AM GMT
शिखर धवन ने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को कहा अलविदा
x

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का एलान कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म प्लेटफॉर्म पर एक वीडियों के माध्यम से एक्स पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा दिया है।

संन्यास का एलान करते हुए शिखर धवन ने कहा कि आज एक ऐसे मोड़ पर खड़ा हूं जहां से मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो ढेरों यादें नजर आती हैं और जब आगे देखता हूं तो पूरी दुनिया। मेरी हमेशा से एक ही मंजिल थी इंडिया के खेलना और ऐसा हुआ भी। इसके लिए मैं कई लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। मेरा परिवार, मेरे बचपन के कोच तारिक सिन्हा, मदन शर्मा, जिनके अंडर मैंने क्रिकेट सीखी। फिर मेरी टीम जिनके साथ मैं वर्षों तक खेला। एक नया परिवार मिला। नाम मिला। साथ मिला। ढेर सारा प्यार मिला। कहते हैं न कि कहानी में आगे बढ़ने के लिए पन्ने पलटने जरूरी है। बस मैं भी ऐसा करने जा रहा हूं।

उन्होंने कहा कि मैं अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से संन्यास का एलान कर रहा हूं। अब जब मैं इस क्रिकेट यात्रा को अलविदा कह रहा हूं कि तो मेरे दिल में एक सुकून है कि मैं लंबे समय तक देश के लिए खेला। मैं बीसीसीआई और डीडीसीए को भी शुक्रिया कहना चाहूंगा कि उन्होंने मुझ पर भरोसा जताया। मैं अपने फैंस का भी शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने मुझे बहुत प्यार दिया। मैं बस खुद से यही कहता हूं कि तुम इस बात से दुखी मत हो कि अब तुम देश के लिए नहीं खेलोगे बल्कि इससे खुश हो कि तुम देश के लिए बहुत खेले।

Next Story