Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

पीएम मोदी के मुस्लिम लीग वाले बयान पर शशि थरूर का जवाब, कहा- केरल के लोग धर्म के लिए नहीं, रोजगार के लिए वोट डालते हैं

Khursheed Saifi
12 April 2024 11:06 AM GMT
पीएम मोदी के मुस्लिम लीग वाले बयान पर शशि थरूर का जवाब, कहा- केरल के लोग धर्म के लिए नहीं, रोजगार के लिए वोट डालते हैं
x

नई दिल्ली। भाजपा के मुस्लिम लीग वाले बयान को लेकर केरल से लोकसभा सासंद शशि थरूर ने जवाब दिया है। उन्होंने न्यूज एजेंसी एनआईए माध्यम से कहा कि पीएम मोदी कहते है कि कांग्रेस घोषणापत्र में मुस्लिम लीग की मुहर लगी है लेकिन ये सच नहीं है। उनके इस बयान से कुछ नहीं होने वाला है। आप यहां आए और मस्लिम लीग और राम मंदिर के बारे में बात करें। यहां के लोग सरकार से सवाल करेंगे कि आपका काम राजगार देना का है। किसानों की आय दोगुनी करना है। केरल के लोगों से भाजपा ने तीन वादे किए और उन्हें तोड़ दिए।

थरूर ने पीएम की टिप्पणी पर कहा कि सच कहूं तो, पीएम का इस तरह का बयान यहां बहुत अच्छा काम नहीं करने वाला है। इसके लिए शायद उन्हें यहां कुछ अलग करने की कोशिश करनी होगी। आप यहां आएं और मुस्लिम लीग और राम मंदिर के बारे में बात करें, लेकिन लोग कहेंगे कि सरकार का काम हमे रोजगार देना है। किसानों की आय दोगुनी करनी है उन्होंने जो भी वादे किए हैं, क्या उन्होंने यहां बीजेपी का ट्रैक रिकॉर्ड बहुत खराब है।

भाजपा ने केरल में एम्स, नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ आयुर्वेद और नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ डिसेबिलिटी स्टडीज तीन चीजों का वादा किया। लेकिन तीनों वादे तोड़ दिए। हम बस इतना कह सकते हैं- मोदी की गारंटी है कि वे केरल में जो भी वादे करेंगे, वे तोड़ देंगे उन्होंने जो हलफनामा जारी किया है, उसके कारण उन्हें वास्तविक धारणा की लड़ाई का सामना करना पड़ रहा है, जिससे पता चलता है कि वह एक अरबपति हैं जो कम कर चुका रहे हैं।

कांग्रेस पार्टी के कद्दावर नेता ने पिछले दिन भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी के पास अपने 10 साल के शासन में केरल की जनता को बताने के लिए कुछ भी नहीं है। यहां के मतदाता वास्तविक मुद्दों के बारे में अच्छी तरह जानते हैं। केरल के लिए लोग धर्म के लिए नहीं बल्कि अपनी देखभाल के लिए सरकार चुनते हैं। अगर मतदाता अपने फायदे के लिए वोट डालेंगे तो वे भाजपा सत्ता से बाहर कर देंगे।

Next Story