Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण से बड़े नेता नाराज, आरोप- कांग्रेस से आए लोगों को टिकट दिया जा रहा है

Tripada Dwivedi
26 Aug 2024 11:59 AM GMT
जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण से बड़े नेता नाराज, आरोप- कांग्रेस से आए लोगों को टिकट दिया जा रहा है
x

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने आज 44 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है लेकिन भाजपा ने इस लिस्ट को वापस ले लिया। फिर से 15 उम्मीदवारों के नाम का एलान किया। क्योंकि पहली लिस्ट को लेकर जम्मू-कश्मीर में भाजपा कार्यालय के बाहर प्रदर्शन और नारेबाजी होने लगी। वहां के भाजपा के बड़े नेताओं में आक्रोश दिखने को मिला। वहीं दूसरी लिस्ट भी जारी हो गई है लेकिन भाजपा कार्यकर्ता और भाजपा नेताओं के गुस्सा थम नहीं रहा है।

बताया जा रहा है कि जब जम्मू उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से श्याम लाल शर्मा के स्थान पर ओमी खजूरिया के लिए पार्टी टिकट की मांग को लेकर नाराज पार्टी कार्यकर्ताओं ने जम्मू में भाजपा कार्यालय पर एकत्र हो गए और टिकट देने की मांग करने लगे।

भाजपा कार्यकर्ता परेश कुमार शर्मा ने कहा कि हम जब से मतदाता बने हैं तब से भाजपा के साथ हैं। वे उन कार्यकर्ताओं की उपेक्षा क्यों कर रहे हैं जो भाजपा के साथ रहे हैं। ओमी खजूरिया जम्मू उत्तर में एक जाना-माना चेहरा हैं लेकिन टिकट एक ऐसे नेता को दिया जा रहा है जो कांग्रेस से आया है। श्याम लाल शर्मा को टिकट दिया गया है। हम मांग करते हैं कि टिकट ओमी खजूरिया को दिया जाना चाहिए अन्यथा हम सभी इस्तीफा दे देंगे।

Next Story