Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

संजय राउत ने सीएम एकनाथ शिंदे पर ताना निशाना! कहा- बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में दिखाएं 'सिंघमगिरी', हिम्मत है तो साजिशकर्ताओं का करें एनकाउंटर

Tripada Dwivedi
14 Oct 2024 7:18 AM GMT
संजय राउत ने सीएम एकनाथ शिंदे पर ताना निशाना! कहा- बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में दिखाएं सिंघमगिरी, हिम्मत है तो साजिशकर्ताओं का करें एनकाउंटर
x

मुंबई। मुंबई में शनिवार की रात को बांद्रा में एनसीपी नेता बाबा सिद्दकी की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना को लेकर शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे को घेरा है। उन्होंने कहा कि सीएम एकनाथ शिंदे की सरकार के आने के बाद मुंबई में गैंगवार और अंडरवर्ल्ड की ताकत बढ़ जाएगी। इस सरकार को अंडरवर्ल्ड का भी समर्थन प्राप्त है और वह अंडरवर्ल्ड गुजरात से चलाया जा रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि लॉरेंस बिश्नोई गुजरात की साबरमती जेल में बंद और गुजरात एटीएस की हिरासत में है। उसने गैंगस्टर बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी भी लिया है। तभी भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। यह गुजरात से आने वाले केंद्रीय गृह मंत्री के लिए एक चुनौती है। बाबा सिद्दकी की मौत पर अजित पवार को अमित शाह से इस्तीफा मांगना चाहिए। इससे पहले सीएम शिंदे ने बदलापुर यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी को गोली मारकर खुद को सिंघम घोषित कर दिया। अब इस समय 'सिंघमगिरी' दिखाएं। अगर हिम्मत है और आप मर्द हैं तो बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के साजिशकर्ताओं का एनकाउंटर करें। बता दें महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एवं एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी हत्याकांड की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा ली गई है लेकिन मुंबई पुलिस अभी इस दावे की पुष्टि नहीं कर रही है।

साथ ही संजय राउत ने आज गुजरात में 5,000 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त होन पर भी निशाना ताना है। उन्होंने कहा कि गुजरात में 5,000 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की गई है। इसका मतलब है कि देश में 50,000 करोड़ रुपये की ड्रग्स पहले ही वितरित की जा चुकी है। दरअसल, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गुजरात के अंकलेश्वर से 5,000 करोड़ रुपए की कोकीन बरामद की है। वहीं आज दिल्ली पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

Next Story