Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

तिरुपति प्रसाद की पवित्रता हुई बहाल, टीटीडी ने दिया आश्वासन

Tripada Dwivedi
21 Sep 2024 6:45 AM GMT
तिरुपति प्रसाद की पवित्रता हुई बहाल, टीटीडी ने दिया आश्वासन
x

विशाखापत्तनम। तिरुपति के प्रसिद्ध लड्डू प्रसादम में जानवरों की चर्बी के इस्तेमाल पर हुए विवाद के बाद अब मंदिर में प्रसाद को देने की मंजूरी मिल गई है। मंदिर प्रशासन ने बताया कि तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) ने कहा है कि अब प्रसाद पूरी तरह से पवित्र और बेदाग है। शुक्रवार को टीटीडी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा कि श्रीवारी लड्डू की दिव्यता और पवित्रता अब बेदाग है। टीटीडी सभी श्रद्धालुओं की संतुष्टि के लिए लड्डू प्रसादम की पवित्रता की रक्षा करने के लिए प्रतिबद्ध है।

बता दें शुक्रवार को मंदिर प्रबंधन संस्था ने खुलासा किया कि था कि मंदिर के प्रसाद के लड्डू में घटिया घी का इस्तेमाल हो रहा था, जिसमें जानवरों की चर्बी की मौजूदगी का पता चला है। वहीं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने भी इसे लेकर यह दावा किया था। वहीं टीडीपी ने वाईएसआरसीपी पार्टी पर आरोप लगाया था। वाईएसआरसीपी ने सीएम के आरोपों को मनगढ़ंत करार दिया था।

तिरुपति के लड्डू प्रसादम मामले में बीजेपी, टीडीपी और वाईएसआरसीपी जिम्मेदार है

वहीं तिरुपति प्रसादम विवाद पर कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि जब से मैंने इसके बारे में सुना है, मैं बहुत दुखी हूं। एनडीए के सहयोगी टीडीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के सीएम एन चंद्रबाबू नायडू द्वारा उस पार्टी पर आरोप लगाए जा रहे हैं, जिसे राज्यसभा और लोकसभा में बीजेपी का सहयोगी माना जाता रहा है। दोनों ही पार्टियां बीजेपी के करीब हैं। बीजेपी 10 साल से सत्ता में है। उनकी बुद्धि कहां थी। सनातन धर्म की बात करने वालों ने जो पाप किया है, उसे माफ नहीं किया जाएगा। मैं इसके लिए बीजेपी, टीडीपी (तेलुगु देशम पार्टी) और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) को जिम्मेदार मानता हूं।

Next Story