Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

Sakshi Murder Case: साहिल खान को लेकर बुलंदशहर पहुंची दिल्ली पुलिस, बुआ के घर मिला अहम सुराग

Sakshi Murder Case: साहिल खान को लेकर बुलंदशहर पहुंची दिल्ली पुलिस, बुआ के घर मिला अहम सुराग
x
दिल्ली में किशोरी साक्षी की निर्मम हत्या के बाद आरोपी साहिल ने अपनी मौसी के घर पहासू के गांव अटेरना में शरण ली थी, जहां से दिल्ली पुलिस उसे उठा ले गई थी. अब दिल्ली पुलिस ने आरोपी के जूते उसकी मौसी के यहां से कब्जे में ले लिए हैं.

दिल्ली में किशोरी साक्षी की निर्मम हत्या के बाद आरोपी साहिल ने पहासू के गांव अटेरना में अपनी मौसी के घर शरण ली थी, जहां से दिल्ली पुलिस उसे उठा ले गई थी. जिसके बाद अब एक बार फिर दिल्ली पुलिस आरोपी साहिल को लेकर उसकी मौसी के घर पहुंची और उसके जूते पॉलीथिन में रख कर अपने साथ ले गई.

आरोपी साहिल दिल्ली में किशोरी साक्षी की हत्या करने के बाद रविवार की रात बस से बुलंदशहर पहुंचा था और वहां से अपनी मौसी शम्मो के घर पहासू के गांव ऐतेरना पहुंचा. सोमवार को बुआ के घर पहुंची दिल्ली पुलिस ने उसे सोते समय पकड़ लिया और अपने साथ दिल्ली ले गई।

दिल्ली पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर ले लिया है

जहां दिल्ली पुलिस ने आरोपी को कोर्ट से रिमांड पर ले लिया। साथ ही गुरुवार की सुबह दिल्ली पुलिस हत्या किए गए साहिल को उसकी मौसी के घर गांव अटेरना ले गई, जहां दिल्ली पुलिस ने मौसी के बेटे अमन से दरवाजा खुलवाया और फिर आरोपी को घर के अंदर ले गई.

अमन ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने बताया कि आरोपी साहिल के जूते घर पर ही छूट गए हैं। जिस पर अमन ने जूतों (स्पोर्ट्स शूज) को पॉलीथिन में रखकर दिल्ली पुलिस को सौंप दिया। बताया गया कि पुलिस को जूतों पर खून के निशान होने का संदेह है। जिसके चलते पुलिस आरोपी को यहां जूते खरीदने ले गई थी।

मौसी ने जूते पुलिस को सौंप दिए

आरोपी की बुआ के बेटे अमन ने कहा कि उसने पुलिस को पूरा सहयोग किया और जूते उन्हें सौंप दिए. जूतों पर लगे खून के निशान आदि के बारे में उन्हें कुछ पता नहीं है। दिल्ली पुलिस कुछ देर रुककर चली गई।

पहासू थाना प्रभारी मुनेंद्र पाल सिंह ने बताया-

पुलिस दिल्ली में गवाह की हत्या के आरोपी साहिल को लेकर ऐतेरना गांव आई थी। जहां पुलिस ने पनाह लेने के दौरान आरोपी की मौसी के घर से छूटे जूते उठा लिए।

Next Story