Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

ICU में भर्ती होने के दावों का रतन टाटा ने किया खंडन, बताया अस्पताल में जाने की वजह

Neelu Keshari
7 Oct 2024 7:54 AM GMT
ICU में भर्ती होने के दावों का रतन टाटा ने किया खंडन, बताया अस्पताल में जाने की वजह
x

मुंबई। देश के जाने-माने बिजनेसमैन और और टाटा संस के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा की तबीयत बिगड़ने की खबर आ रही थी। इस बीच रतन टाटा ने अपने स्वास्थ्य के बारे में खुद जानकारी दी है और इन खबरों को खंडन करते हुए इसे गलत बताया है। उन्होंने बताया कि उनकी तबीयत सही है वो बस रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल गए हैं। साथ ही उन्होंने लोगों और मीडिया से गलत खबरें न फैलाने की अपील भी की है।

रतन टाटा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक बयान जारी कर कैप्शन में लिखा है, 'मेरे बारे में सोचने के लिए धन्यवाद।' अपने बयान में उन्होंने कहा है कि मैं अपने स्वास्थ्य के बारे में हाल ही में फैली अफवाहों से अवगत हूं और सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ये दावे निराधार हैं। मैं वर्तमान में अपनी उम्र और संबंधित चिकित्सा स्थितियों के कारण चिकित्सा जांच करवा रहा हूं। चिंता का कोई कारण नहीं है। मैं अच्छे मूड में हूं और अनुरोध करता हूं कि जनता और मीडिया गलत सूचना फैलाने से बचें।

इससे पहले खबरें आ रही थी कि रतन टाटा की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें सोमवार तड़के मुंबई के कैंडी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया हैं। दावा किया गया कि उनका ब्लड प्रेशर अचानक काफी गिर गया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और आईसीयू में रखा गया। हालांकि, कुछ ही देर बाद खुद रतन टाटा ने इन अफवाहों को निराधार करार दिया।

Next Story