Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने इंडिया गठबंधन के नेताओं को पत्र लिखा, मारपीट के मामले में बातचीत के लिए समय मांगा

Tripada Dwivedi
18 Jun 2024 10:50 AM GMT
राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने इंडिया गठबंधन के नेताओं को पत्र लिखा, मारपीट के मामले में बातचीत के लिए समय मांगा
x

नई दिल्ली। राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार द्वारा उनके साथ की गई मारपीट के मामले पर बातचीत के लिए आज इंडिया गठबंधन के घटक दलों के नेताओं से समय मांगा।

स्वाति मालीवाल ने राहुल गांधी और शरद पवार को संबोधित पत्र सोशल मीडिया एक्स पर साझा किया। उन्होंने पत्र में लिखा कि समर्थन के बजाय मेरे ही चरित्र पर लगातार सवाल उठाए गये और मेरी अपनी ही पार्टी के नेताओं और स्वयंसेवकों ने प्रताड़ित किया। पिछले एक महीने में मुझे यह तो अहसास हो गया कि न्याय के लिए संघर्ष करने वाली एक पीड़िता को किस तरह की पीड़ा और अकेलेपन का सामना करना पड़ता है। उसके साथ दुर्व्यवहार के खिलाफ बोलने पर उन्हें शर्मिंदा किया गया और उनका चरित्र हनन हुआ। मैं इस मुद्दे पर बातचीत के लिए आपका समय चाहती हूं।

उन्होंने पत्र में यह भी कहा कि पिछले 18 वर्षों से मैंने जमीनी स्तर पर काम किया है और नौ वर्षों में महिला आयोग में 1.7 लाख मामलों में सुनवाई की, बिना किसी से डरे और किसी के आगे झुके। मैंने महिला आयोग को एक बहुत ऊंचे मुकाम पर खड़ा किया है लेकिन बेहद दुख की बात है कि पहले मुझे मुख्यमंत्री के घर पर बुरी तरह पीटा गया फिर मेरा चरित्र हनन किया गया।

Next Story