Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

बस्तर की जनता से राहुल का वादा, जीतने के बाद एक झटके में हिंन्दुस्तान से मिटाएंगे गरीबी

Khursheed Saifi
13 April 2024 10:19 AM GMT
बस्तर की जनता से राहुल का वादा, जीतने के बाद एक झटके में हिंन्दुस्तान से मिटाएंगे गरीबी
x

बस्तर। चुनावी गहमागहमी के बीच राहुल गांधी मध्य प्रदेश के बस्तर में पहुंचे हैं। राहुल ने पीएम मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी आपकी जिंदगी में बदलाव लाना चाहती है। हम आपकी सहायता करना चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगर पीएम लखपतियों को पैस दे सकते हैं तो वहीं पैसा कांग्रेस पार्टी गरीबों में बांट सकती है। इसके साथ ही राहुल ने हुंकार भरते हुए कहा कि एक साल में एक महिला एक लाख रुपए दिए जाएंगे। एक झटके से हिंन्दुस्तान से हम गरीबों को मिटा देंगे।

मध्य प्रदेश के बस्तर से राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुआ कहा कि कांग्रेस पार्टी आपकी जिंदगी में बदलाव लाना चाहती है। हम आपकी सहायता करना चाहते हैं। अगर पीएम लखपतियों को पैस दे सकते हैं तो वहीं पैसा कांग्रेस पार्टी गरीबों में बांट सकती है। इसके लिए हमने योजना बनाई है, जिसका महालक्ष्मी है। योजना जीतते इस नीति को लागू किया जाएगा। सबसे पहले पीबीएल कैटेगरी के लोगों को इस योजना का फायदा मिलेगा। हम हर परिवार से एक महिला को चुनेंगे और उनके खाते में हर महीने 8.500 रुपए दिए जाएंगे। एक साल में एक महिला एक लाख रुपए दिए जाएंगे। एक झटके में हिंन्दुस्तान से हम गरीबों को मिटा देंगे।

इसके साथ ही प्रियंका वाड्रा आज उत्तराखंड के नैनीताल पहुंची। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कब तक कांग्रेस पर आरोप लगाती रहेगी। कांग्रेस पिछले 10 वर्षों से सत्ता में नहीं है। पिछले 10 वर्षों से भाजपा सत्ता में है। पूर्ण बहुमत के साथ सरकार में है, अब वे कहते हैं '400 पार' उन्हें और अधिक बहुमत चाहिए। 75 वर्षों में कुछ नहीं किया गया, तो उत्तराखंड में ऐसे कौशल कैसे विकसित हुए, जहां से आईआईटी, आईआईएम और देश में एम्स आए, चंद्रमा पर चंद्रयान उतरा, अगर पंडित जवाहरलाल नेहरू ने इन्हें नहीं बनाया होता तो क्या यह संभव थ

Next Story