Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सीएम से पीएम तक के सफर को हुए 23 वर्ष पूरे, इस मौके पर अमित शाह हुए भावुक

Tripada Dwivedi
7 Oct 2024 5:19 PM GMT
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सीएम से पीएम तक के सफर को हुए 23 वर्ष पूरे, इस मौके पर अमित शाह हुए भावुक
x

नई दिल्ली। लगातार राजनीतिक जीवन में काम करके मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी ने 23 वर्ष आज सोमवार को पूरे कर लिए है। 7 अक्टूबर 2001 को पहली बार गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी। पीएम मोदी का सीएम से तीसरी बार पीएम बनने तक के सफर को गृह मंत्री अमित शाह ने भावनात्मक रूप से स्मरण करते हुए कहा है कि यह 23 वर्षीय जीवन यात्रा सामाजिक जीवन जीने वालों के लिए जीवंत प्रेरणा है।

गृह मंत्री शाह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करके लिखा कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सार्वजनिक जीवन में मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के रूप में 23 वर्ष पूरे हुए हैं। एक व्यक्ति अपना पूरा जीवन राष्ट्रहित और जनसेवा को कैसे समर्पित कर सकता है, यह 23 वर्ष की साधना उस अद्वितीय समर्पण की प्रतीक है।

उन्होंने आगे लिखा कि मेरे लिए यह सौभाग्य की बात है कि मैं पीएम मोदी की इस यात्रा का साक्षी रहा हूं। पीएम मोदी ने यह दिखाया है कि कैसे गरीब कल्याण, विकास, देश की सुरक्षा व वैश्विक पहचान को मजबूती देने के कार्य समानांतर किए जा सकते हैं। उन्होंने समस्याओं को टुकड़ों में देखने की जगह समग्र समाधान का विजन देश के सामने रखा। बिना रुके, बिना थके, बिना अपनी परवाह किए देश और देशवासियों के लिए समर्पित ऐसे राष्ट्रसाधाक नरेंद्र मोदी को सेवा और समर्पण के 23 वर्ष पूर्ण करने पर बधाई देता हूं।

Next Story