Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

अलीगढ़ से बोले पीएम मोदी, अब यूपी 'आत्मनिर्भर भारत' और सेना का बहुत बड़ा हब बनने जा रहा

Khursheed Saifi
22 April 2024 11:16 AM GMT
अलीगढ़ से बोले पीएम मोदी, अब यूपी आत्मनिर्भर भारत और सेना का बहुत बड़ा हब बनने जा रहा
x

अलीगढ़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। पीएम ने उत्तर प्रदेश के विकास और आत्मनिर्भता को लेकर कहा कि अब हमारा यूपी आत्मनिर्भर भारत और आत्मनिर्भर सेना का बहुत बड़ा हब बनने जा रहा है। अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने सीएम योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा कर कहा कि जो औद्योगिक आजादी के बाद उत्तर प्रदेश में विकास नहीं हुआ, योगी के कार्यकाल में ही विकास हुआ।

पीएम अपने भाषण में कहा कि बीजेपी की वजह से अब हमारा यूपी आत्मनिर्भर भारत और आत्मनिर्भर सेना का बहुत बड़ा हब बनने जा रहा है। मैं उन लोगों की आंखें खोलना चाहता हूं जो योगी की पहचान सिर्फ बुलडोजर से करते हैं, जो औद्योगिक आजादी के बाद उत्तर प्रदेश में विकास नहीं हुआ, योगी के कार्यकाल में ही विकास हुआ, आपने बुलडोजर की बात की, योगी की सरकार ने उसे पहुंचाया और काशी से सांसद होने के नाते वह मेरे भी मुख्यमंत्री हैं।

अलीगढ़ से पीएम ने आगे कहा कि मैं देशवासियों को चेतावनी देना चाहता हूं कांग्रेस और इंडी गठबंधन की नजर आपकी कमाई और आपकी संपत्ति पर है। कांग्रेस के शहजादा कहते हैं कि अगर उनकी सरकार आती है, सत्ता में वे जांच करेंगे कि कौन कितना कमाता है, किसके पास कितनी संपत्ति है। हमारी माताओं और बहनों के पास सोना है, इसे पवित्र माना जाता है, कानून भी इसकी रक्षा करता है। महिलाओं का 'मंगलसूत्र', मां-बहनों का सोना चुराना है इनका इरादा है। अगर आपके गांव में किसी पुराने पूर्वज का घर है और आपने अपने बच्चों के भविष्य के लिए शहर में एक छोटा सा फ्लैट भी खरीदा है दोनों में से एक को छीन लेंगे। ये माओवादी सोच है, ये कम्युनिस्टों की सोच है ऐसा करके वो पहले ही कई देशों को बर्बाद कर चुके हैं, अब यही नीति कांग्रेस पार्टी और इंडी गठबंधन भारत में लागू करना चाहते हैं।

बताते चले कि उत्तर प्रदेश की आठ लोकसभा सीट पर दूसरे चरण मतदान 26 अप्रैल को होगा। इन आठ सीटों का नाम है अमरोहा, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, बुलंदशहर, अलीगढ़ और मथुरा। वहीं, अंतिम चरण का मतदान एक जून को होना है और परिणाम चार जून को घोषित किए जाएंगे।

Next Story