Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

बरेली से पीएम मोदी दहाड़े कहा- कश्मीर से कन्याकुमारी तक 'अबकी बार मोदी सरकार'

Khursheed Saifi
25 April 2024 11:14 AM GMT
बरेली से पीएम मोदी दहाड़े कहा- कश्मीर से कन्याकुमारी तक अबकी बार मोदी सरकार
x

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली से पीएम मोदी ने सार्वजनिक सभा संबोधित करते हुए कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक मैं कई राज्यों में चुनावी दौरे पर गया और सार्वजनिक बैठकों को संबोधित करने का अवसर मिला और हर कोने से एक ही आवाज आ रही है अबकी बार मोदी सरकार।

पीएम ने आगे कहा कि मैं बड़ी भक्ति के साथ समुद्र में गया था, मैं भगवान कृष्ण का आशीर्वाद लेने के लिए वहां गया था लेकिन कांग्रेस के 'शहजादा' ने इसका मजाक उड़ाया। मुझे आश्चर्य है कि उत्तर प्रदेश में खुद को 'यदुवंशी' कहने वाले सपा (समाजवादी पार्टी) के ठेकेदार हमारे कृष्ण का मजाक उड़ाने वालों की आरती उतार रहे हैं।

वहीं, आगरा से पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक कांग्रेस सरकार चोरी छिपे ओबीसी के अधिकारों को खत्म करना चाहती है और एससी और एसटी के साथ भी ऐसा ही करना चाहती है। कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने रातों-रात एक कागज पर मुहर लगाकर कर्नाटक की सभी मुस्लिम जातियों को ओबीसी में बदल दिया और उनसे कहा कि वे इस 27 प्रतिशत के मालिक बनें और इसे लूटें।

उन्होंने ओबीसी का हक लूटा है। कांग्रेस का इरादा यही खेल यूपी में खेलने का है, यही कारनामा करने का है, देश में जहां भी इन्हें मौका मिले, ये पीछे के दरवाजे से छुपकर ओबीसी, एससी और एसटी का हक लूटकर देना चाहते हैं. और इसमें समाजवादी पार्टी भी उनका पूरा समर्थन कर रही है।

Next Story