Begin typing your search above and press return to search.
मुख्य समाचार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल में गरजे, बोले - आज टीएमसी मां माटी और मानुष का ही भक्षण कर रही है

Neeraj Jha
19 May 2024 1:29 PM GMT
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल में गरजे, बोले - आज टीएमसी मां माटी और मानुष का ही भक्षण कर रही है
x

पुरुलिया, पश्चिम बंगाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि टीएमसी ये कहकर राजनीति में आई थी कि 'मां, माटी, मानुष' की रक्षा करेगी। आज टीएमसी मां, माटी और मानुष का ही भक्षण कर रही है। बंगाल की महिलाओं का भरोसा टीएमसी से टूट गया है। संदेशखाली में जो पाप हुआ है, उसने पूरे बंगाल की बहनों को सोचने पर मजबूर कर दिया है। SC-ST परिवार की बहनों को तो टीएमसी के लोग इंसान ही नहीं समझते। अपने शाहजहां को बचाने के लिए टीएमसी के लोग संदेशखाली की बहनों को ही दोषी ठहरा रहे हैं। उनके चरित्र पर सवाल उठा रहे हैं। जैसी भाषा ये लोग उनके लिए बोल रहे हैं, इसके जवाब में बंगाल की हर बेटी अपने वोट से टीएमसी को तबाह कर देगी।

मोदी ने कहा कि चुनाव में बंगाल के लोगों को डराने-धमकाने, हिंसा कराने वाली टीएमसी सरकार ने इस बार सारी हदें पार कर दी हैं। आज देश और दुनिया में इस्कॉन, रामकृष्ण मिशन और भारत सेवा श्रम संघ सदाचार के लिए जाने जाते हैं। वे भारत का नाम रोशन करते हैं लेकिन आज बंगाल की मुख्यमंत्री इस्कॉन वालों को, रामकृष्ण मिशन वालों को और भारत सेवा श्रम के सन्यासियों को खुले तौर पर धमका रही हैं। इन मिशनों से जुड़े लाखों अनुयायी आज पूरी दुनिया में रहते हैं और इनका मकसद सिर्फ और सिर्फ लोगों की सेवा करना है।

पीएम मोदी ने कहा कि 4 जून अब बहुत दूर नहीं है और अभी मैंने हेलीकॉप्टर से उतरकर देखा, इतने लोग थे कि मैं उनके दर्शन करने के लिए चला गया। ये दिल्ली में एयर कंडीशनर कमरे में बैठकर अपना दिमाग खपाते हैं। बेकार में समय खराब मत करो, ये दृश्य देख लो, 4 जून को क्या होने वाला है। INDI गठबंधन वालों के तरकश में जितने तीर थे, ये लोग चला चुके हैं लेकिन जनता-जनार्धन के सुरक्षा कवच के आगे इनका हर तीर, इनकी हर साजिश नाकाम साबित हुई है।

Next Story